Dharmendra campaigns for son Sunny Deol in Gurdaspur-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 17, 2022 10:17 am
Location
Advertisement

सनी देओल के पक्ष में धर्मेन्द्र ने किया प्रचार, बोले-मैं देशभक्त हूं, न कि राजनेता

khaskhabar.com : शनिवार, 11 मई 2019 2:46 PM (IST)
सनी देओल के पक्ष में धर्मेन्द्र ने किया प्रचार, बोले-मैं देशभक्त हूं, न कि राजनेता
गुरदासपुर। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेद्र ने शनिवार को अभिनेता से राजनेता बने अपने बेटे सनी देओल के लिए प्रचार अभियान कर लोगों से समर्थन मांगा। भाजपा प्रत्याशी सनी पंजाब के संसदीय क्षेत्र गुरदासपुर से चुनाव लड़ रहे हैं।

प्रचार अभियान के पहले दिन धर्मेद्र ने कहा कि मैं कोई नेता नहीं हूं। न ही यहां राजनीतिक भाषण देने आया हूं। मैं एक देशभक्त हूं और यहां की स्थानीय समस्याओं को जानने के लिए आया हूं।" धर्मेंद्र ने पत्रकारों से कहा, "हम हमारे पंजाब के बहनों और भाईयों से समर्थन मांग रहे हैं। इसलिए हम यहां स्थानीय समस्याओं और मुद्दों को समझने आए हैं। मैं चुनाव प्रचार नहीं करूंगा, बल्कि यहां लोगों के साथ बैठकर उनकी समस्याओं को समझूंगा और उनका समाधान करने की कोशिश करूंगा।

वहीं, जब कांग्रेस के मौजूदा सांसद व उम्मीदवार सुनील जाखड़ ने देओल को स्थानीय समस्याओं पर बहस करने का आमंत्रण दिया तो धर्मेद्र ने कहा कि हम राजनेता नहीं हैं, जो बहस में भाग लें। इसके साथ ही दिग्गज अभिनेता ने कहा कि सुनील के दिवंगत पिता बलराम जाखड़ उनके मित्र थे। 1991 के संसदीय चुनाव में धर्मेद्र ने बलराम जाखड़ के लिए सीकर में चुनाव प्रचार किया था। धर्मेद्र ने बताया कि इस चुनाव में भी उन्हें भाजपा ने पटियाला से प्रत्याशी बनने का अवसर दिया था।

इस पर अभिनेता ने कहा कि मैंने उनसे (भाजपा) कहा कि मैं अमरिंदर सिंह के परिवार को अच्छी तरह से जानता हूं और उनकी पत्नी प्रीनीत कौर का बहुत सम्मान करता हूं। मैंने चुनाव लड़ने से मना कर दिया, जिसके बाद मुझे लुधियाना से चुनाव लड़ने का प्रस्ताव मिला।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement