Delhi-6 was a film with soul, poignant message: Abhishek Bachchan-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 2:12 pm
Location
Advertisement

‘दिल्ली-6’ आत्मीय, मार्मिक संदेश वाली फिल्म : अभिषेक

khaskhabar.com : बुधवार, 20 फ़रवरी 2019 2:20 PM (IST)
‘दिल्ली-6’ आत्मीय, मार्मिक संदेश वाली फिल्म : अभिषेक
मुंबई। ‘दिल्ली-6’ ने बुधवार को अपनी रिलीज के 10 वर्ष पूरे कर लिए हैं। वहीं फिल्म के मुख्य अभिनेता अभिषेक बच्चन का कहना है कि यह दिल, आत्मा से जुडऩे वाली और मार्मिक संदेश वाली फिल्म है।

अभिषेक ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर यह जानकारी दी, जहां उन्होंने फिल्म के कुछ मोशन पोस्टर साझा किए, जो एक एनआरआई के इर्द-गिर्द घूमती है। वह अपनी दादी के साथ अपनी मातृभूमि लौटता है और दिल्ली के केंद्र में एक विचित्र मंदिर-मस्जिद विवाद में फंस जाता है।

फिल्म के 10 वर्ष पूरे हो जाने पर अभिनेता ने ट्वीट किया, ‘‘विश्वास करना मुश्किल है। इस फिल्म की शूटिंग करने में मुझे बेहद मजा आया था। फिल्म के कास्ट और क्रू बेहद सशक्त और मजेदार थे। मेरे पसंदीदा साउंडट्रैक में से एक, जिसे मैं अब भी नियमित रूप से सुनता हूं। दिल और आत्मा से जुड़ी शानदार फिल्म और यह बहुत-ही मार्मिक संदेश देती है। मुझे इस नगीने का हिस्सा बनाने के लिए राकेश ओमप्रकाश मेहरा का शुक्रिया।’’

अभिनेता ने फिल्म के कलाकारों को भी धन्यवाद दिया, इसमें अभिनेत्री सोनम कपूर, ऋषि कपूर, ओम पुरी, वहीदा रहमान, दिव्या दत्ता और अदिति राव हैदरी जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में नजर आए थे।

उन्होंने कहा, ‘‘उप्स। मैं ‘मसकली’ को धन्यवाद देना भूल गया।’’
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement