Cricketer Deepak Chahar sister Malti to make debut with Ishq Pashmina-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 1, 2022 7:17 am
Location
Advertisement

'इश्क पश्मीना' से डेब्यू करेंगी क्रिकेटर दीपक चाहर की बहन मालती

khaskhabar.com : शनिवार, 21 मई 2022 4:34 PM (IST)
'इश्क पश्मीना' से डेब्यू करेंगी क्रिकेटर दीपक चाहर की बहन मालती
मुंबई । प्रभावशाली अभिनेता भाविन भानुशाली और क्रिकेटर दीपक चाहर की बहन मालती चाहर आगामी प्रेम कहानी 'इश्क पश्मीना' में स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। कृष्णा शांति प्रोडक्शन ने अपनी पहली फिल्म 'इश्क पश्मीना' की घोषणा कर दी है। भाविन भानुशाली को इन फिल्मों और टीवी शो जैसे 'दे दे प्यार दे', 'वेलपंती' और 'ए.आई. शा: माई वर्चुअल गर्लफ्रेंड' के लिए जाना जाता है ।

भाविन कहते हैं- "'इश्क पश्मीना' में चरित्र मेरी भागीदारी के मुख्य निर्णायक कारकों में से एक था। यह एक चुनौतीपूर्ण भूमिका थी और मुझे खुशी है कि मैंने इसे लिया। मुझे अपनी सह-कलाकार मालती के साथ काम करना बहुत पसंद था, जो एक बहुत ही प्यारी शख्सियत थी। जरीना मैम ने हमें यह महसूस नहीं कराया कि हम इतने वरिष्ठ कलाकार के साथ काम कर रहे हैं।"

"मैं दर्शकों के लिए फिल्म देखने और कहानी से प्रेरित होने के लिए उत्साहित हूं। अरविंद जो मेरी तरह निर्देशक के रूप में भी डेब्यू कर रहे हैं और मालती ने इस फिल्म को बनाने में अपना सब कुछ दे दिया। वह बहुत मेहनती लड़की है और मैं उसके साथ काम करके खुश हूं।"

"फिल्म का संगीत शीर्ष पर है और मुझे सभी गानों से प्यार हो गया है। यह वास्तव में एक सुंदर संगीत यात्रा भी होने जा रही है। मेरी इच्छा है कि दर्शक इसे उतना ही पसंद करेंगे।"

'इश्क पश्मीना' एक भावपूर्ण, काव्यात्मक और असामान्य प्रेम कहानी का चित्रण करेगी जो दर्शकों के दिलों को छूने के लिए बाध्य है।

मालती ने कहा- "मैं 'इश्क पश्मीना' का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं। भाविन के साथ काम करने का यह एक अद्भुत अनुभव था, वह बहुत ही अद्भुत सह-अभिनेता हैं, और हमारे निर्देशक अरविंद, जिनके बारे में मेरा मानना है कि उन्होंने निर्देशन में इतना अच्छा काम किया है क्योंकि यह एक भारी जिम्मेदारी है। जरीना मैम हम सभी के साथ बहुत दयालु और धैर्यवान थीं और हम जितना मांग सकते थे उससे कहीं अधिक था।"

भाविन और मालती के अलावा, फिल्म में दिग्गज अभिनेत्री जरीना वहाब, बृजेंद्र काला, कायनात अरोड़ा, गौरिका मिश्रा, विजय मिश्रा, सुनील यश चौरसिया और विक्रम जैसे सितारे शामिल हैं।

फिल्म का निर्देशन अरविंद पांडे ने किया है जो 'इश्क पश्मीना' से निर्देशन में डेब्यू कर रहे हैं।

नवोदित निर्देशक अरविंद पांडे के शब्दों में- "जैसा कि यह मेरी, भाविन और मालती की पहली फिल्म है, हमने इसे अपना सब कुछ दिया है और मेरा मानना है कि हमने फिल्म को बहुत अच्छा स्वरूप दिया है। पूरी कास्ट में भर भर के हुनर है।"

"फिल्म पूरी तरह से शूट हो चुकी है और वर्तमान में पोस्ट-प्रोडक्शन के तहत है और हम निर्माता दर्शकों के साथ उत्साह साझा करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। चूंकि मैंने इस फिल्म की पटकथा भी लिखी है, इसलिए यह मेरे दिल के बहुत करीब है।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement