Comment on Draupadi Murmu, FIR registered against Ram Gopal Varma-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 8, 2022 2:57 pm
Location
Advertisement

द्रौपदी मुर्मू को लेकर की टिप्पणी, रामगोपाल वर्मा के खिलाफ एफआईआर दर्ज

khaskhabar.com : मंगलवार, 28 जून 2022 07:56 AM (IST)
द्रौपदी मुर्मू को लेकर की टिप्पणी, रामगोपाल वर्मा के खिलाफ एफआईआर दर्ज
प्रख्यात निर्माता-निर्देशक रामगोपाल वर्मा अपने हालिया किए गए एक ट्विट को लेकर विवादों में आ गए हैं। इस ट्विट के चलते उनके खिलाफ लखनऊ के हजरत गंज इलाके में एफआईआर दर्ज की गई है। रामगोपाल वर्मा पहले भी कई बार अपने विवादित बयानों के चलते चर्चाओं में आते रहे हैं। ये मामला राम गोपाल वर्मा के उस ट्वीट से जुड़ा है जो उन्होंने हाल ही में द्रौपदी मुर्मू, पांडव और कौरवों को लेकर किया था। उस ट्वीट के बाद निर्देशक को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया था। हालांकि ट्रोलिंग के बाद राम गोपाल वर्मा ने सफाई भी दी थी, लेकिन अब इस मामले में उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी गई है।

निर्देशक ने किया था ये ट्वीट..
फिल्म मेकर राम गोपाल वर्मा अपने ट्वीट में लिखा था यदि द्रौपदी राष्ट्रपति हैं तो पांडव आखिर कौन हैं। सबसे जरूरी बात यह है कि कौरव फिर कौन हैं। निर्देशक के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर लोग भडक़ गए थे और उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाई थी, जिसके बाद निर्देशक को अपने ट्वीट पर सफाई देनी पड़ी थी।

फिल्म मेकर ने दी थी ये सफाई...
राष्ट्रपति उम्मीदावर द्रौपदी मुर्मू को लेकर ये ट्वीट करने के बाद जब राम गोपाल वर्मा ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए तो उन्हें अपनी गलती का एहसास हुआ जिसके बाद निर्देशक ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर सफाई दी। अगले ट्वीट में राम गोपाल ने लिखा, मैंने जो कहा था उसका कोई गलत मतलब नहीं था। महाभारत में द्रौपदी का किरदार मेरा पसंदीदा चरित्र है, ऐसे में नाम एक जैसे होने की वजह से संबंधित पात्रों की याद आ गई। मेरे इस बयान के जरिए किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का उद्देश्य बिल्कुल भी नहीं है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement