Chunky Panday decodes why anthologies are so popular-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 22, 2021 10:28 pm
Location
Advertisement

चंकी पांडे ने बताया कि इतनी लोकप्रिय क्यों है एंथोलॉजी

khaskhabar.com : शुक्रवार, 23 जुलाई 2021 4:56 PM (IST)
चंकी पांडे ने बताया कि इतनी लोकप्रिय क्यों है एंथोलॉजी
नई दिल्ली। अभिनेता चंकी पांडे को लगता है कि ओटीटी पर एंथोलॉजी की बढ़ती लोकप्रियता का कारण उनकी विविधता है और क्योंकि उन्हें 'आसान देखने वाले' भी हैं। ओटीटी ने सिनेप्रेमियों के लिए 'लस्ट स्टोरीज', 'घोस्ट स्टोरीज', 'रे', 'फील्स लाइक इश्क' और 'शुरूआत का ट्विस्ट' जैसे कुछ अनोखे संकलनों को दिया है।

शैली के प्रति बढ़ते प्यार के बारे में बात करते हुए चंकी, जो 'शुरूआत का ट्विस्ट' में नजर आएंगे, उन्होंने आईएएनएस से कहा, "एंथोलॉजी के बहुत आसान दर्शक हैं और वे आपको बहुत विविधता देते हैं और आप बहुत लंबे समय तक नहीं जुड़े रहते हैं। यहां सब कुछ है और यह 30-40 मिनट का होता है इसलिए लोगों का ध्यान आकर्षित करने की अवधि बहुत अधिक नहीं है इसलिए मुझे लगता है कि वे लोकप्रिय हैं।"

उन्होंने आगे कहा: "आपको विविधता मिलती है, आप तुलना करते हैं और आपको अलग-अलग कहानियां मिलती हैं। इसलिए, यह एक अलग चीज की तरह है। तो मुझे लगता है कि वे लोकप्रिय हैं। मैं किसी भी एंथोलॉजी को देखने से नहीं चूकता हूं जब वो रिलीज होती है। मैं वास्तव में उनका आनंद लेता हूं।"

'शुरूआत का ट्विस्ट' स्ट्रीमिंग पोर्टल वूट सिलेक्ट के ओटीटी फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा है, जिसका प्रीमियर 24 जुलाई से होगा। इस इवेंट का समापन 31 जुलाई को होगा।

यह अपने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर विभिन्न शैलियों की 15 से अधिक समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्मों की स्ट्रीमिंग करेगा।

चंकी संकलन के लिए शीर्षक को अद्वितीय कहते हैं।

वो कहते हैं, "हां, एंथोलॉजी का एक अनूठा शीर्षक है जिसे 'शुरूआत का ट्विस्ट' कहा जाता है क्योंकि मुझे अभी भी पुराने दिनों में याद है जब हमें निर्माता और निर्देशकों से कथन मिलते थे, वे कहते थे अब, कहानी में एक मोड़ आएगा, और हम इसका बेसब्री से इंतजार करते थे। यह एंथोलॉजी का एक अनूठा, प्यारा शीर्षक है।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement