Chiranjeevi on Sirivennela: We were hoping to get advanced treatment for him-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jan 27, 2022 9:03 pm
Location
Advertisement

सिरीवेनेला के निधन पर बोले चिरंजीवी, हमें उनके लिए अच्छे उपचार की उम्मीद थी

khaskhabar.com : बुधवार, 01 दिसम्बर 2021 4:56 PM (IST)
सिरीवेनेला के निधन पर बोले चिरंजीवी, हमें उनके लिए अच्छे उपचार की उम्मीद थी
हैदराबाद। मेगास्टार चिरंजीवी ने कहा है कि उन्हें प्रसिद्ध तेलुगु गीतकार और कवि सिरिवेनेला सीताराम शास्त्री के लिए उन्नत उपचार की उम्मीद थी। गीतकार का मंगलवार को 66 वर्ष की आयु में फेफड़ों के कैंसर के कारण निधन हो गया। चिरंजीवी उनकी मृत्यु के दिन अस्पताल में थे। दिवंगत गीतकार का शव उनके परिवार को सौंप दिया गया है।

मीडिया से बात करते हुए चिरंजीवी ने अपना दुख जताया।

उन्होंने कहा कि सिरिवेनेला सीताराम शास्त्री का नुकसान व्यक्तिगत है। उन्होंने 24 नवंबर को अस्पताल जाने से पहले ही मुझे फोन किया था। हमने लगभग 20 मिनट तक बात की। उन्होंने मुझे आश्वासन दिया कि वह जल्द ही अस्पताल से वापस आएंगे। इलाज के लिए, हम दोनों ने उसके थोड़ा ठीक होने के बाद चेन्नई में उसका इलाज कराने का फैसला किया था, लेकिन मेरा दोस्त वापस नहीं आया।

चिरंजीवी ने कहा कि एक व्यक्ति जो इस विश्वास से भरा था कि वह बेहतर इलाज के लिए वापस आएगा, एक व्यक्ति जो सोचता था कि सब ठीक हो जाएगा, एक व्यक्ति जिसने मुझसे इतने लंबे समय तक बात की, वह अब नहीं है। कोई कैसे इतना अचानक छोड़ सकता है? ।

चिरंजीवी ने ट्वीट भी किया, "आज का दिन साहित्य के लिए काला दिन है।"

सिरिवेनेला सीताराम शास्त्री का अंतिम संस्कार उनके आवास पर किया गया। उनके सैकड़ों प्रशंसकों और मशहूर हस्तियों ने महान लेखक की मृत्यु पर शोक व्यक्त किया। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement