Bunty Aur Babli 2 to release on June 26-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 5:48 am
Location
Advertisement

'बंटी और बबली-2' 26 जून को रिलीज होगी

khaskhabar.com : मंगलवार, 18 फ़रवरी 2020 5:23 PM (IST)
'बंटी और बबली-2' 26 जून को रिलीज होगी
मुंबई। फिल्म 'बंटी और बबली' फ्रैंचाइजी की दूसरी किश्त 26 जून को रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म के निर्माताओं ने मंगलवार को इसकी घोषणा की।

निर्देशक वरुण वी. शर्मा ने कहा, "पूरे देश के लिए, 'बंटी और बबली' उन फिल्मों का हिस्सा रही है, जिन्हें देखते हुए हम बड़े हुए हैं। इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला है और इसके साथ कई सारी पुरानी यादें जुड़ी हुई हैं।"

उन्होंने आगे कहा, "जब हम 'बंटी और बबली 2' के लिए लोगो का डिजाइन कर रहे थे, तो हम निश्चित थे कि हम पहले वाले लोगो को ही रखेंगे। मुझे ऐसा लग रहा है कि इस कदम को सिनेमाप्रेमियों द्वारा खूब पसंद किया जाएगा क्योंकि इससे उनकी कई सारी पुरानी यादें ताजा हो जाएगी।"

'बंटी और बबली 2' में सिद्धांत चतुर्वेदी और शर्वरी जैसे कलाकार हैं। फिल्म में दर्शकों को सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की जोड़ी फिर से दिखाई देगी, जिन्हें बंटी और बबली के रूप में प्रस्तुत किया जाएगा।

आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित इस फिल्म का निर्देशन वरुण वी. शर्मा करेंगे, जो यश राज फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म 'सुल्तान' और 'टाइगर जिंदा है' में सहायक निर्देशक के तौर पर काम कर चुके हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement