Bunty Aur Babli 2 , Prithviraj , Jayeshbhai Jordaar , Shamshera release dates out-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 19, 2021 4:12 am
Location
Advertisement

'बंटी और बबली 2', 'पृथ्वीराज', 'जयेशभाई जोरदार', 'शमशेरा' की सामने आई रिलीज डेट

khaskhabar.com : रविवार, 26 सितम्बर 2021 5:39 PM (IST)
'बंटी और बबली 2', 'पृथ्वीराज', 'जयेशभाई जोरदार', 'शमशेरा' की सामने आई रिलीज डेट
मुंबई । यश राज फिल्म्स (वाईआरएफ) ने रविवार को अपनी चार आगामी फिल्मों 'बंटी और बबली 2', 'पृथ्वीराज', 'जयेशभाई जोरदार' और 'शमशेरा' की सिनेमाघरों में रिलीज की तारीखों की घोषणा की। सैफ अली खान और रानी मुखर्जी-स्टारर और पारिवारिक मनोरंजन 'बंटी और बबली 2' 19 नवंबर, 2021 को सिनेमाघरों में आयेंगी। वरुण वी शर्मा द्वारा अभिनीत, फिल्म में सिद्धांत चतुवेर्दी और नवोदित अभिनेत्री शरवरी भी हैं।

अक्षय कुमार-स्टारर बड़े बजट की फिल्म 'पृथ्वीराज' की रिलीज की तारीख 21 जनवरी, 2022 घोषित की गई है। चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा अभिनीत पीरियड ड्रामा, पूर्व मिस वल्र्ड मानुषी छिल्लर की बॉलीवुड में डेब्यू फिल्म है, जो अक्षय कुमार के साथ दिखाई देगी। ऐतिहासिक नाटक में अभिनेता संजय दत्त और सोनू सूद भी प्रमुख भूमिकाओं में होंगे।

रणवीर सिंह-स्टारर 'जयेशभाई जोरदार' 25 फरवरी, 2022 को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार है। दिव्यांग ठक्कर निर्देशन एक गुजराती व्यक्ति (रणवीर द्वारा निबंधित) की यात्रा का वर्णन करता है, जो एक अप्रत्याशित नायक बन जाता है। फिल्म में शालिनी पांडे भी हैं।

रणबीर कपूर अभिनीत 'शमशेरा' 18 मार्च, 2022 को रिलीज होगी। करण मल्होत्रा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में वाणी कपूर रणबीर के साथ हैं, जबकि संजय दत्त विरोधी की भूमिका निभाएंगे। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement