Bobby Deol kids help him tap the pulse of his audience-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 14, 2022 2:34 pm
Location
Advertisement

मैं अपने प्रोजेक्ट्स पर काफी स्वतंत्र रूप से निर्णय लेता हूं : बॉबी देओल

khaskhabar.com : रविवार, 26 जून 2022 12:50 PM (IST)
मैं अपने प्रोजेक्ट्स पर काफी स्वतंत्र रूप से निर्णय लेता हूं : बॉबी देओल
मुंबई । जैसा कि उन्होंने अपने दर्शकों को पाया और ओटीटी पर नए जमाने के कंटेंट के साथ उन्हें सफलतापूर्वक पूरा किया, जिसने उन्हें एक अभिनेता के रूप में अपने करियर को सुधारने का एक शानदार मौका दिया, बॉबी देओल ने साझा किया कि कैसे उनके बच्चों ने इसमें भूमिका निभाई। बॉबी ने आईएएनएस से बातचीत में कहा कि भले ही हर फिल्म और प्रोजेक्ट की अपनी नियति होती है, लेकिन दर्शकों की नई पीढ़ी के साथ तालमेल बिठाना और उनकी संवेदनशीलता महत्वपूर्ण है।

अभिनेता ने नेटफ्लिक्स ओरिजिनल 'क्लास एफ 83' के साथ ओटीटी पर अपनी शुरुआत की, इसके बाद वेब सीरीज 'आश्रम' और वेब फिल्म 'लव हॉस्टल' की भारी सफलता मिली।

यह पूछे जाने पर कि उन्हें नए जमाने के दर्शकों की समझ कैसे मिलती है और बॉबी ने आईएएनएस को बताया, "हालांकि मुझे यह स्वीकार करना होगा कि सभी प्रोजेक्ट इसलिए हुए क्योंकि मैं सही समय पर सही जगह पर था, एक अभिनेता के रूप में मेरा यह भी मानना है कि हमें बढ़ते दर्शकों के अनुरूप होना चाहिए। एक अभिनेता और व्यक्ति के रूप में, मैं विकसित हो रहा हूं, इसलिए हमारे दर्शकों के रूप में, उनकी संवेदनशीलता बदल रही है।"

मेरे पास सबसे बड़ा एडवांटेज मेरे बच्चे हैं। वे किशोर हैं और वे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बहुत अधिक कंटेंट देखते हैं। इसलिए मुझे इस बात का उचित अंदाजा है कि युवा किस तरह का कंटेंट देख रहे हैं। इसकी नब्ज प्राप्त करना आसान है उनके दर्शक, हमारे घर में, यह युवाओं से भरा है।"

उन्होंने कहा, "हालांकि, जब मैं कोई शो या फिल्म करने का फैसला करता हूं, तो यह पूरी तरह से मेरा निर्णय होता है। मैं केवल वही काम करता हूं जो मैं एक अभिनेता के रूप में जुड़ा हुआ महसूस करता हूं। मेरे बच्चे निश्चित रूप से मेरा समर्थन करते हैं। लेकिन मैं अपनी प्रोजेक्टस पर काफी स्वतंत्र रूप से निर्णय लेता हूं।"

अभिनेता अब दो प्रोजेक्ट्स की तैयारी कर रहे हैं उनमें नेटफ्लिक्स ओरिजिनल 'पेंटहाउस' और फीचर फिल्म 'एनिमल' शामिल है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement