Black gowns, cleavage and glamour, welcome back to basics!-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 17, 2022 11:56 am
Location
Advertisement

ब्लैक गाउन, क्लीवेज और ग्लैमर, बेसिक्स में आपका स्वागत है !

khaskhabar.com : गुरुवार, 23 जून 2022 5:26 PM (IST)
ब्लैक गाउन, क्लीवेज और ग्लैमर, बेसिक्स में आपका स्वागत है !
नई दिल्ली । आखिरकार, एक दशक के बाद, स्पॉटलाइट डेरीयर से डिकोलेटेज में बदल गया है। फैनी के फैशन में होने का श्रेय जेएलओ और किम कार्दशियन को दिया जा सकता है, लेकिन अब और नहीं। जब हम सेक्सी, हैलो ब्लैक ड्रेस में होते हैं, तो लड़कों क्या हमने आपको मिस किया।

हाई ऑक्टेन पुराने स्कूल का ग्लैमर वापस प्रचलन में है, और इसके साथ स्मोकी आंखें, बोल्ड होंठ और ब्रोंजर हैं .. इसके बहुत सारे, कुछ बात करने वाले हाउते जोएलेरी पर फेंक दें, और आप रेड कार्पेट पर चलने के लिए तैयार हैं।

इसके लिए हमसे पुछने की जरूरत नहीं है, कुछ गंभीर स्टाइल प्रेरणा के लिए इन डिवास को देखें।

प्रियंका चोपड़ा जोनास
सभी की निगाहें प्रियंका पर थीं क्योंकि उन्होंने पेरिस में 'ईडन द गार्डन ऑफ वंडर्स' संग्रह के लिए बुलगारी के 2022 ब्रांड अभियान का प्रचार किया था। रॉबर्ट वुन द्वारा एक शानदार कंट्रास्ट डोव गाउन पहने हुए, विशेषता वाला रिवीलिंग क्लीवेज, प्रियंका ने बुलगारी के डायमंड और एमराल्ड नेकलेस के साथ एक्सेसरीज को चुना।

चोपड़ा को हाल ही में हॉलीवुड अभिनेता ऐनी हैथवे और जेंडाया और के-पॉप स्टार, ब्लैकपिंक की लिसा के साथ, आभूषण ब्रांड के लिए चार नए ब्रांड एंबेसडर में से एक के रूप में घोषित किया गया था।

इवेंट से अपनी ढेर सारी तस्वीरें साझा करते हुए, प्रियंका ने लिखा, "यह कभी भी सिर्फ ब्लैक एंड व्हाइट नहीं होता है।"

जान्हवी कपूर
प्रत्येक सार्वजनिक उपस्थिति के साथ, जान्हवी कपूर का फैशन गेम केवल बेहतर होता जा रहा है। उन्हें पिंकविला स्टाइल आइकॉन अवार्डस में एक सल्ट्री काले गाउन में कमर पर कट-आउट और एक थाई हाई स्लिट में देखा गया था। एक शानदार पन्ना और हीरे का हार और हीरे की चूड़ियों ने लुक को पूरा किया।

सुपर स्टाइलिश यूथ आइडल (फीमेल) के लिए अपना पुरस्कार स्वीकार करते हुए अभिनेत्री आश्चर्यजनक लग रही थी।

सारा अली खान
सारा अली खान हाल ही में एक अवार्ड शो में डिजाइनर डेविड कोमा के ब्लैक एंड व्हाइट गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। युवा अभिनेत्री ने थाई हाई स्लिट और डिप क्लीवेज, जिसमें उनका आकर्षक फिगर दिखाई दे रहा था।

उन्होंने पोशाक पर ध्यान केंद्रित करने के लिए एक्सेसरीज को पूरी तरह से छोड़ दिया और कम से कम मेकअप लगाया।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement