Biopic on late PM Atal Bihari Vajpayee in the works-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 8, 2022 4:04 pm
Location
Advertisement

दिवंगत पीएम 'अटल बिहारी वाजपेयी' की बायोपिक पर शुरु हुआ काम

khaskhabar.com : मंगलवार, 28 जून 2022 6:15 PM (IST)
दिवंगत पीएम 'अटल बिहारी वाजपेयी' की बायोपिक पर शुरु हुआ काम
मुंबई । दिवंगत प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जीवन को पर्दे पर उतारने के लिए फिल्मकार विनोद भानुशाली और संदीप सिंह एक साथ काम शुरु करने जा रहे हैं। बायोपिक का नाम है 'मैं रहूं या ना रहूं, ये देश रहना चाहिए- अटल'।

यह फिल्म प्रसिद्ध लेखक उल्लेख एन.पी.ने किया है।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, विनोद ने कहा, "मैं जीवन भर अटलजी का बहुत बड़ा प्रशंसक रहा हूं। एक जन्मजात नेता, एक उत्कृष्ट राजनेता, एक दूरदर्शी जो भी अटल जी के बारें में कहो कम है, श्री अटल बिहारी वाजपेयी जी उपरोक्त सभी थे। हमारे राष्ट्र निर्माण में उनका योगदान अद्वितीय है और यह हमारे लिए बहुत सम्मान की बात है कि भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड उनकी विरासत को सिल्वर स्क्रीन पर ला रहा है।"

इसे जोड़ते हुए संदीप सिंह ने साझा किया, "एक फिल्म निर्माता होने के नाते, मुझे लगता है कि सिनेमा ऐसी अनकही कहानियों को संप्रेषित करने का सबसे अच्छा माध्यम है, जो न केवल उनकी राजनीतिक विचारधाराओं को उजागर करेगा, बल्कि उनके मानवीय और काव्यात्मक पहलुओं को भी उजागर करेगा, जिसने उन्हें सबसे प्रिय नेता बना दिया। विपक्ष के साथ-साथ भारत के सबसे प्रगतिशील प्रधानमंत्री।"

निर्माता, जो अटलजी की भूमिका निभाने के लिए अभिनेता की तलाश कर रहे हैं, जल्द ही फिल्म के अभिनेता और निर्देशक की घोषणा करेंगे।

2023 की शुरूआत में फर्श पर जाने के लिए निर्धारित, यह फिल्म क्रिसमस 2023 पर रिलीज होगी, जो भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी की 99 वीं जयंती है।

'अटल' भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड और लीजेंड स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत किया गया है। साथ ही विनोद भानुशाली, संदीप सिंह, सैम खान, कमलेश भानुशाली और विशाल गुरनानी द्वारा निर्मित है। वहीं जूही पारेख मेहता, जीशान अहमद और शिव शर्मा द्वारा सह-निर्मित है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement