Billie Eilish breaks down at 2020 BRIT Awards-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 5, 2020 7:43 pm
Location
Advertisement

2020 ब्रिट अवॉर्ड में रो पड़ी बिली ईलिश

khaskhabar.com : गुरुवार, 20 फ़रवरी 2020 1:42 PM (IST)
2020 ब्रिट अवॉर्ड में रो पड़ी बिली ईलिश
लंदन। मशहूर गायिका बिली ईलिश 2020 ब्रिट अवॉर्ड में सोशल मीडिया ट्रोल्स के बारे में बात करते हुए खुद को संभाल नहीं सकीं और रो पड़ीं। डेलीमेल डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, मंगलवार की शाम इस अमेरिकी गायिका को स्पाइस गर्ल मेल सी से सर्वश्रेष्ठ अंतर्राष्ट्रीय महिला कलाकार का पुरस्कार मिला।

लंदन के ओ2 एरीना में आयोजित इस कार्यक्रम में बिली ने कहा, "अभी दो सेकेंड पहले मैं कुछ सोच रही थी, जिसके बारे में मैं आप सबको बताना चाहती थी कि हाल ही में मुझे काफी खराब महसूस कराया गया।"

खुद को संभालते हुए उन्होंने आगे कहा, "और जब मैं मंच पर आई और आप सबको मुस्कुराते हुए देखा, तो वाकई में मुझे रोना आ गया और मैं अभी इसी वक्त रोना चाहती हूं।"

उन्होंने सोशल मीडिया से दूरी बनाए रखने और अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर आने वाले कमेंट्स को पढ़ने से खुद को रोकने के बारे में बात की, जिसके बाद उन्हें पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

उन्होंने बीबीसी ब्रेकफास्ट को बताया था, "मैंने कमेंट्स पढ़ना बंद कर दिया है, इससे मेरी जिंदगी खराब हो रही थी। आपको जितनी अच्छी या कूल चीजें करने को मिलती है, लोग आपसे उतना ही नफरत करने लगते हैं।"

उन्होंने आगे कहा, "लोग दूसरों को हंसाने के लिए इंटरनेट पर कुछ भी बोल देते हैं। कमेंट्स पढ़ना वाकई में पागलपन है। मुझे इसे काफी पहले ही बंद कर देना चाहिए था। मैंने ऐसा इसलिए नहीं किया, क्योंकि मैं अपने प्रशंसकों के संपर्क में रहना चाहती थी और लोगों ने इसी वजह से मुझे तबाह करके रख दिया।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement