Big B recalls the years when films did 50 weeks and 100 weeks-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 18, 2024 6:18 am
Location
Advertisement

बिग बी ने वो जमाना याद किया, जब फिल्में 50 से 100 हफ्ते चला करती थीं

khaskhabar.com : गुरुवार, 15 अप्रैल 2021 6:09 PM (IST)
बिग बी ने वो जमाना याद किया, जब फिल्में 50 से 100 हफ्ते चला करती थीं
मुंबई। अमिताभ बच्चन ने सत्तर के दशक को याद किया, जब एक साल में उनकी लगभग आधा दर्जन फिल्में रिलीज हुआ करती थीं और सिनेमाघरों में कई फिल्में 50 से 100 हफ्तों तक चला करती थीं। उन्होंने अपनी जवानी के जमाने की एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह सफेद टी-शर्ट पहने और बड़े चंकी रेट्रो धूप चश्मा लगाए हुए नजर आ रहे हैं।

उन्होंने बुधवार की रात शेयर किए इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ कैप्शन के तौर पर लिखा, "अब ओटीटी लाखों सफलता के ग्राफ बनाते हैं, जबकि 1970 के दशक में कई फिल्में सिनेमाघरों में 50 से 100 हफ्तों तक चला करती थीं। .. और उनमें से 6-7 एक ही साल में रिलीज की जाती थीं। .. 'डॉन', 'कसमें वादे, 'त्रिशूल', 'मुकद्दर का सिकंदर', 'गंगा की सौगंध' ये सभी 50 हफ्तों से ज्यादा चली थीं।"

बॉलीवुड के दिग्गज ने हाल ही में घोषणा की कि वह रॉबर्ट डि नीरो और एनी हैथवे अभिनीत 2015 हॉलीवुड हिट 'द इंटर्न' के हिंदी रीमेक में अभिनय करेंगे।

दीपिका पादुकोण अभिनीत इस फिल्म का निर्देशन अमित रवींद्रनाथ शर्मा कर रहे हैं, जिन्होंने 2018 की कॉमेडी हिट 'बधाई हो' का निर्देशन किया है। हॉलीवुड हिट का निर्देशन नैंसी मेयर्स ने किया था। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement