Bhushan Kumar to donate Rs 11 crore to PM CARES Fund-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 4, 2020 4:42 am
Location
Advertisement

PM CARES Fund में भूषण कुमार ने दिए 11 करोड़ रुपये

khaskhabar.com : रविवार, 29 मार्च 2020 2:48 PM (IST)
PM CARES Fund में भूषण कुमार ने दिए 11 करोड़ रुपये
मुंबई। कोरोना वायरस से जंग जीतने के लिए बॉलीवुड सेलेब्रिटीज भी लगातार अपना सहयोग देते नजर आ रहे हैं और अब इस कड़ी में टी9सीरीज कंपनी के मालिक भूषण कुमार का नाम भी जुड़ गया है। भूषण कुमार ने पीएम केयर फंड में ग्यारह करोड़ रुपये दिए हैं और इसी के साथ उन्होंने महाराष्ट्र की ओर मदद का हाथ बढ़ाते हुए मुख्यमंत्री राहत कोष में एक करोड़ रुपये की राशि जमा कराई है। भूषण ने रविवार को एक ट्वीट के जरिए कहा, "आज हम सभी एक मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं और ऐसे समय में हम सभी के द्वारा मदद किए जाने की सख्त जरूरत है। मैंने और सम्पूर्ण टी-सीरीज परिवार ने पीएम केयर्स फंड में ग्यारह करोड़ रुपये दान में देने का संकल्प लिया है। हम साथ में मिलकर इसका मुकाबला कर सकते हैं और हम करेंगे। जयहिंद।"

उन्होंने आगे लिखा, इस मुश्किल घड़ी में मैंने अपने टी-सीरीज परिवार के साथ मुख्यमंत्री राहत कोष में एक करोड़ रुपये दान में देने का भी फैसला लिया है। उम्मीद करता हूं कि इस कठिन समय को हम जल्द ही पार कर लेंगे। घर में रहें और सुरक्षित रहें।"

सरकार द्वारा कोरोनावायरस के प्रसार को रोकने और इस आपातकालीन स्थिति से निपटने के लिए प्रधानमंत्री नागरिक सहायता एवं आपातकालीन निधि कोष (पीएम-केयर्स) का गठन किया गया। यह ऐलान किया गया है कि इसमें योगदान करने वाले लोगों को कर लाभ मिलेगा। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement