Bhumi Pednekar is Covid negative-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 14, 2021 12:53 pm
Location
Advertisement

भूमि पेडनेकर ने जीती कोरोना से जंग, निगेटिव आई रिपोर्ट

khaskhabar.com : रविवार, 18 अप्रैल 2021 07:12 AM (IST)
भूमि पेडनेकर ने जीती कोरोना से जंग, निगेटिव आई रिपोर्ट
नई दिल्ली। अभिनेत्री भूमि पेडनेकर कोविड-19 निगेटिव पाई गई हैं। अभिनेत्री ने शनिवार को इंस्टाग्राम के माध्यम से प्रशंसकों के साथ यह खबर साझा की। उसने अपने सत्यापित इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक हरे रंग की टिक इमोजी के साथ लिखा, मैं नेगेटिव पाई गई हूं, मगर अपनी जीवन को लेकर मैं सुपर पॉजिटिव हूं।

भूमि ने अपने पोस्ट के साथ एक क्लोज-अप सेल्फी पोस्ट की, जिसमें वह बिस्तर पर लेटी हुई देखी जा सकती हैं। अभिनेत्री ने इस पोस्ट के साथ ही हैशटैग नो कोरोना और आइसोलेशन ओवर का भी उपयोग किया।

अभिनेत्री इससे पहले 5 अप्रैल को कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं। उनकी आगामी फिल्म 'मिस्टर लेले' में उनके सह-कलाकार विक्की कौशल भी उसी दौरान पॉजिटिव पाए गए थे। हालांकि विक्की ने भी शुक्रवार को अपनी निगेटिव रिपोर्ट की घोषणा कर दी थी।

संयोग से अभिनेत्री कैटरीना कैफ भी उसी समय के आसपास कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी और उन्होंने भी शनिवार को इंस्टाग्राम के माध्यम से सूचित किया कि वह अब कोरोना निगेटिव हैं।

इससे पहले शनिवार को दिन में अभिनेता सोनू सूद ने यह कहते हुए पोस्ट किया कि वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। सोनू ने अपने प्रशंसकों को साथ ही किसी प्रकार की चिंता न करने के लिए भी कहा। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement