Bhumi on solo-starrer Durgavati: Exciting to helm a film-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 1, 2020 11:14 pm
Location
Advertisement

सोलो स्टारर 'दुर्गावती' को लेकर उत्साहित हैं भूमि पेडनेकर

khaskhabar.com : शुक्रवार, 23 अक्टूबर 2020 12:36 PM (IST)
सोलो स्टारर 'दुर्गावती' को लेकर उत्साहित हैं भूमि पेडनेकर
मुंबई। अभिनेत्री भूमि पेडनेकर अपनी आगामी फिल्म, जो कि नायिका केंद्रित है, 'दुर्गावती' के लिए कमर कस रही हैं। उनके लिए प्रतीक्षा रोमांचक होने के साथ-साथ घबराहट पैदा करने वाला भी है, क्योंकि यह पहली बार है जब फिल्म में वह अकेली स्टार हैं।

भूमि ने कहा, "यह पहली बार है कि मैं अकेले किसी फिल्म की शूटिंग कर रही हूं और यह रोमांचक होने के साथ-साथ घबराहट पैदा करने वाला भी है। मुझ पर बहुत सारी जिम्मेदारी है।"

उन्होंने हॉरर फिल्म में कास्ट किए जाने को लेकर कहा, "मेरी जिम्मेदारी को साझा करने के लिए हमेशा मेरे पास एक सह-कलाकार रहा है और अब मैं अकेले इस फिल्म में हूं। मैं वास्तव में यह देखने के लिए उत्साहित हूं कि लोग इस पर कैसी प्रतिक्रिया देते हैं। मैंने ऐसा कभी नहीं देखा। लोगों ने मुझे कभी इस अवतार में नहीं देखा।"

भूमि 'बधाई दो' की शूटिंग शुरू करने के लिए भी तैयार हैं। यह फिल्म आयुष्मान खुराना-स्टारर 'बधाई हो' का दूसरा हिस्सा है। इससे पहले आयुष्मान और भूमि ने 'दम लगा के हईशा', 'शुभ मंगल सावधान' और 'बाला' जैसी हिट फिल्में दी हैं।

भूमि अब तक किए गए सार्थक सिनेमा का हिस्सा बनकर संतुष्ट हैं। उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि मैं कभी भी एक ऐसी फिल्म के सेट पर नहीं आई हूं, जहां मुझे ऐसा महसूस हुआ कि मैं यहां क्यों हूं? मैं उस काम को करने से दुखी नहीं होना चाहती, जो कभी हुआ ही नहीं। मैं कभी भी ऐसी फिल्म का हिस्सा नहीं रही, जहां लगा कि यह सही नहीं है।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement