Bhool Bhulaiyaa-2: 90 crores in 7 days, Karthiks second big hit-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 11:26 pm
Location
Advertisement

भूल-भुलैय्या-2 : 7 दिन 90 करोड़, कार्तिक की दूसरी बड़ी हिट

khaskhabar.com : बुधवार, 25 मई 2022 2:05 PM (IST)
भूल-भुलैय्या-2 : 7 दिन 90 करोड़, कार्तिक की दूसरी बड़ी हिट
कोरोना काल में ओटीटी पर अपनी फिल्म धमाका लेकर आए अभिनेता कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी हालिया प्रदर्शित भूल-भुलैय्या-2 की सफलता के कारण चर्चाओं में आ गए हैं। करण जौहर के साथ ही कुछेक दूसरे निर्देशकों द्वारा अपनी फिल्मों से बाहर किए गए कार्तिक आर्यन के करियर में भूल-भुलैय्या-2 एक टर्निंग पाइंट साबित हो रही है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में तहलका मचाया हुआ है। फिल्म रनवे 34, हीरोपंती 2 और बच्चन पांडे को धूल चटाकर कार्तिक आर्यन की सबसे बड़ी ओपनर बनकर उभरी है। भूल भुलैया 2 लगातार बॉक्स ऑफिस पर धांसू कमाई कर रही है। इस फिल्म के 5वें दिन के आंकड़े भी सामने आ गए हैं। इन 5 दिनों में फिल्म अब तक 76 करोड़ रुपये का बड़ा आंकड़ा पार कर चुकी है।

यह फिल्म हर गुजरते दिन के साथ नए-नए रिकाड्र्स अपने नाम कर रही है। फिल्म ने पहले दिन 14.11 करोड़ रुपये कमाए थे, शनिवार के दिन फिल्म ने 18.34 करोड़ रुपये का कारोबार किया था, तीसरे दिन फिल्म ने 23.51 करोड़ रुपये कूटे और सोमवार के दिन फिल्म 10.75 रुपये की कमाई करने में कामयाब रही। फिल्म ने 5वें दिन मंगलवार को 9.56 करोड़ रुपये का जबरदस्त कलेक्शन किया है। इन 5 दिनों में फिल्म 76.27 करोड़ रुपये छाप चुकी है।

सप्ताह के दो दिन बुधवार और गुरुवार शेष बचे हैं। विश्लेषकों का अनुमान है कि यह फिल्म इन दो दिनों में बॉक्स ऑफिस पर लगभग 15 करोड़ का कारोबार करते हुए स्वयं को 90 करोड़ के ऊपर पहुँचाने में सफल हो जाएगी। भूल-भुलैय्या-2 कार्तिक आर्यन के करियर की 2री सबसे बड़ी हिट फिल्म साबित हो गई है। इससे पहले उनकी सबसे बड़ी हिट निर्देशक लव रंजन की सोनू के टीटू की स्वीटी रही थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 112 करोड़ का कारोबार करने में सफलता प्राप्त की थी।

ट्रेड एक्सपट्र्स का मानना है कि यह फिल्म आने वाले दिनों में आलिया भट्ट स्टारर गंगूबाई काठियावाड़ी का रिकॉर्ड तोड़ सकती है। कई लोगों का मनना है कि इस फिल्म के हिट होने के बाद कार्तिक आर्यन के करियर में एक नया मोड़ आने वाला है। इंडस्ट्री में मौजूद हर कोई निर्देशक अभिनेता के साथ के काम करने के लिए बेताब है। कार्तिक आर्यन को आखिरी बार फिल्म धमाका में देखा गया था। ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज हुई थी और दर्शकों ने इसे खूब पसंद किया था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement