Bhojpuri Song 2019 Khesarilal Yadav And Ritu Singh Song Of Dhowan Baru Doodh Se Video Viral-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 18, 2024 2:28 pm
Location
Advertisement

Khesarilal Yadav Song : खेसारीलाल और रितु सिंह ने इस गाने में मचाया धमाल, देखें वीडियो

khaskhabar.com : मंगलवार, 23 जुलाई 2019 2:05 PM (IST)
भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri Films) के सुपरस्टार (Bhojpuri Films Star) खेसारीलाल यादव (Bhojpuri Films Star Khesarilal Yadav) अपनी अदायगी और गायकी के लिए भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के दर्शकों के बीच मशहूर हैं। खेसारीलाल यादव (Khesarilal Yadav) की जोड़ी खास तौर पर एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के साथ खूब पसंद की जाती है। इसके अलावा आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) के साथ इनकी जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है।

आज हम जिस गाने की बात करने जा रहे हैं वो खेसारीलाल यादव की फिल्म संघर्ष (Bhojpuri Movie Khesarilal Yadav Film Sangharsh) का है। इसमें उन्होंने रितु सिंह (Ritu Singh) के साथ काम किया है। इसका एक गाना है जो सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हो रहा है। इस गाने के बोल धोवल बाड़ू दूध से...(Dhoval Baru Dhoodh Se) हैं। इस गाने को अब तक यूट्यूब पर 50 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस गाने को गाया है खुद खेसारीलाल यादव ने जिनका साथ प्रियंका सिंह (Khesari Lal Yadav and Priyanka Singh) ने दिया है। गाने के बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं। वहीं गाने को म्यूजिक मधुकर आनंद ने दिया है।

बता दें कि खेसारीलाल यादव एक ऐसे भोजपुरी कलाकार हैं जो काफी संघर्ष करने के बाद आज इस मुकाम तक पहुंचे हैं। खेसारीलाल यादव भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के उन एक्टर्स में से गिने जाते हैं जिनकी फिल्में थियेटर में रिलीज होते ही सुपरहिट हो जाती हैं। इतना ही नहीं इसके गाने और वीडियोज भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो जाते हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement