Bhojpuri rapper Hiteshwar said CHALA GAON KI OR, released viral-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 17, 2021 12:56 am
Location
Advertisement

भोजपुरी रैपर हितेश्वर ने कहा 'चला गांव की ओर', रिलीज होते हुआ वायरल

khaskhabar.com : गुरुवार, 15 अप्रैल 2021 3:44 PM (IST)
पटना/मुंबई। कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों और उत्तर प्रदेश, बिहार के लोगों के एक बार फिर बड़े शहरों से अपने गांव की ओर लौटने के बीच भोजपुरी रैपर हितेश्वर भी कह रहे हैं 'चला गांव की ओर'। दरअसल रैपर हितेश्वर का नया रैप सांग 'चला गांव की ओर' रिलीज होते ही वायरल हो गया है। इस वीडियो में हितेश्वर कंधे पर बैग डाले गांव की ओर चल पड़े हैं।

वह इस गाने में यही संदेश देने की कोशिश कर रहे हैं कि चलो गांव की ओर, वहां हरियाली है और चिड़ियों की चहचहाहट सुन सकते हैं। गांव के माहौल को उन्होंने इस वीडियो में बखूबी दर्शाया है।

ऑस्कर मूवीज भोजपुरी के ऑफिशियल युट्यूब से रिलीज हुए इस गाने को लोग खूब देख रहे हैं, शेयर और लाइक कर रहे हैं। इस गीत के लिरिक्स हितेश्वर और अविनाश पाण्डे फतेहपुरी ने लिखे हैं, जबकि संगीत दर्शन बरोट ने दिए हैं। इस वीडियो को शुभम सिंह ने डायरेक्ट किया है।

गाने में रैपर हितेश्वर का लुक और अंदाज एकदम अलग है। रैपर हितेश्वर ने अपने सभी फैन्स और दर्शकों का शुक्रिया अदा किया है कि लोग इस गाने को इतना प्यार दे रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि रैपर हितेश्वर को बेस्ट रैपर का ग्रीन सिनेमा अवार्ड मुंबई में आयोजित एक शानदार समारोह में दिया गया था। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement