Best to play the character according to his age: Sunil Shetty-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 23, 2019 1:37 pm
Location
Advertisement

अपनी उम्र के हिसाब से किरदार को निभाना सबसे बेहतर : सुनील शेट्टी

khaskhabar.com : शुक्रवार, 23 अगस्त 2019 8:44 PM (IST)
अपनी उम्र के हिसाब से किरदार को निभाना सबसे बेहतर : सुनील शेट्टी
मुंबई। अभिनेता सुनील शेट्टी 'पहलवान' से कन्नड़ फिल्मों में नई पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं और इसमें वह एक प्रतिपालक के रूप में नजर आएंगे। सुनील का इस बारे में कहना है कि फिल्मों में अपनी उम्र के किरदार को निभाना सबसे बेहतर है। मुंबई में गुरुवार को 'पहलवान' के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर फिल्म में अपने सह-कलाकारों- सुदीप, सुशांत सिंह, आकांक्षा सिंह और फिल्म के निर्देशक एस.कृष्णा संग मीडिया से बातचीत करते हुए 58 वर्षीय सुनील ने कहा, "मैं फिल्म में सुदीप के किरदार के लिए एक मेंटर की भूमिका निभा रहा हूं, जो नायक के लिए पिता समान है। यह काफी रोमांचक है, क्योंकि मैं हमेशा से एक ऐसे किरदार को निभाना चाहता था जो शांत और गंभीर हो। मेरा मानना है कि अपने उम्र को निभाना हमेशा से ही बेहतर रहा है और यह सामने निखरकर आता है।"

सुनील ने आगे कहा, "सुदीप और कृष्णा (निर्देशक) ने मेरे किरदार को काफी अच्छे से संभाला। मेरे ख्याल से एक लंबे ब्रेक के बाद वापस आना और कई सारे इमोशंस के साथ इस तरह के एक किरदार को निभाना वाकई में एक अच्छा एहसास है।"

लगभग दो मिनट के इस ट्रेलर को देखकर लगता है कि फिल्म में एक्शन जमकर है। सुदीप इसमें एक रेसलर और बॉक्सर की भूमिका निभा रहे हैं।

यह फिल्म 12 सितंबर को तमिल, मलयालम, तेलुगू और हिंदी में रिलीज होगी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement