Badshah recalls tough time while shooting for latest single Jugnu-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 27, 2021 2:28 pm
Location
Advertisement

बादशाह ने 'जुगनू' की शूटिंग के दौरान हुई परेशानियों के बारे में बताया

khaskhabar.com : बुधवार, 27 अक्टूबर 2021 3:41 PM (IST)
बादशाह ने 'जुगनू' की शूटिंग के दौरान हुई परेशानियों के बारे में बताया
नई दिल्ली। रैपर बादशाह का नया सिंगल 'जुगनू' गाना प्यार पर आधारित है। बादशाह ने इसके बारे में कहा, "ओह, यह वास्तव में बहुत अलग है। इसमें कोई रैप नहीं है और मैंने शायद ही कोई प्यार पर आधारित गाना किया है। यह रेट्रो है। लेकिन यह एक भारतीय गाने की तरह है।" इस गाने में बादशाह और टेलीविजन की अभिनेत्री आकांक्षा शर्मा हैं।

वह इस ट्रैक के पीछे की प्रेरणा के बारे में और साझा करते हुए कहते हैं, "आप जानते हैं कि वास्तव में मुझे इस गाने को बनाने के लिए किसने प्रेरित किया। मैंने सोचा कि दर्शकों ने अभी तक जो सुना इससे अलग कुछ देने की जरूरत है और मैं अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर बात कर रहा हूं, क्योंकि अब आप यूट्यूब और इंटरनेट के साथ जो गाने देखते हैं वो बहुत अलग हैं। इसलिए दर्शकों को कुछ अलग देना और भी मुश्किल होता जा रहा है जो आपको बाकी लोगों से अलग बनाए।"

इस गाने की शूटिंग लद्दाख में हुई और यह बिल्कुल भी आसान काम नहीं था क्योंकि इसमें काफी मुश्किलें और चुनौतियां आई थीं।

बादशाह कहते हैं, "हमने लेह में गाने के एक हिस्से की शूटिंग की और यह बेहद मुश्किल रहा क्योंकि आप जानते हैं, वीडियो के लिए हमें सुबह से ठीक पहले वाली रोशनी की जरूरत थी और जहां हम शूटिंग कर रहे थे, वो जगह शहर से 1.5 घंटे की दूरी पर थी। यह पहाड़ों के बीच एक बंजर जमीन की तरह था जहां हवा बहुत तेज थी। इसलिए, तापमान शून्य था लेकिन ऐसा लगा कि यह शून्य से भी कम है।"

बादशाह ने इस गीत को लोकप्रिय बनाने के लिए यूट्यूब शॉर्ट्स के साथ भी सहयोग किया है । उन्होंने कहा, "एक रात मैंने कहा कि मैं बहुत जिद्दी हूं इसलिए मैं करूंगा लेकिन मैं उस रात की शूटिंग रद्द नहीं कर सकता और मुझे नींद नहीं आ रही थी। पहाड़ों में ऑक्सीजन की कमी है और अगर आप अपने आप को ठीक से ढाल नहीं पाते हैं तो आप बहुत अधिक व्यायाम या नृत्य नहीं कर सकते। इसलिए एक डांसर भी बेहोश हो गई। लेकिन उस कठिन वक्त में भी हमने शूटिंग पूरी की।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement