Ayushmann Khurrana roped in as TECNO India brand ambassador for 2021-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 14, 2021 1:08 pm
Location
Advertisement

आयुष्मान खुराना टेक्नो इंडिया के बनें ब्रांड एंबेसडर

khaskhabar.com : गुरुवार, 15 अप्रैल 2021 3:19 PM (IST)
आयुष्मान खुराना टेक्नो इंडिया के बनें ब्रांड एंबेसडर
नई दिल्ली। वैश्विक प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड टेक्नो ने गुरुवार को घोषणा की कि उसने 2021 तक बॉलीवुड सुपरस्टार आयुष्मान खुराना को भारत का ब्रांड एंबेसडर बनाया है। कंपनी को संवेदी उत्कृष्टता के अभिनव उत्पादों को वितरित करने और 2021 में न्यू इंडिया के स्मार्टफोन उपभोक्ताओं के बीच अपनी स्थिति को मजबूत करने के लिए टेक्नो के ब्रांड दर्शन 'स्टॉप एट नथिंग' में एक मजबूत चेहरा देने की उम्मीद है।

खुराना भारत में लॉन्च किए गए नए टेक्नो 7 अभियान की अगुवाई करते हुए दिखाई देंगे। जो 9 अप्रैल को भारत में लॉन्च हुआ है और 16 अप्रैल से अमेजन पर मिलेगा। वह स्पार्क, पोवा, कैमन स्मार्टफोन सीरीज के अभियानों में फीचर करेंगे।

अभिनेता ने कहा, "मैं टेक्नो, एक स्मार्टफोन ब्रांड के साथ इस जुड़ाव की आशा कर रहा हूं, जो भारतीय उपभोक्ताओं को सही मूल्य प्रदान करने के लिए अपनी स्थापना के बाद से बाधाओं को तोड़ने की कोशिश कर रहा है। टेक्नो ने खुद को भारत में स्मार्टफोन ब्रांडों में से एक के रूप में स्थापित किया है, जो सबसे अधिक प्रतिस्पर्धी मूल्य पर स्टाइलिश डिजाइन और अभिनव सुविधाओं के साथ उत्कृष्ट उत्पादों को वितरित करने की दिशा में है। ऐसे ब्रांड के साथ जुड़ना जो अपने उपभोक्ताओं को एक शानदार स्मार्टफोन अनुभव प्रदान करने के लिए कुछ भी नहीं रोकता है, काफी रोमांचकारी है।"

न्यू इंडिया के युवा आइकन के रूप में आयुष्मान ने भारतीय दिलों में गैर-महानगरों और छोटे शहरों से आने वाले लोगों ने अपने करिश्माई और भरोसेमंद व्यक्तित्व के साथ अपनी जगह बनाई है।

टेक्नो मोबाइल के सीईओ अरिजीत तालापात्रा ने कहा, "टेक्नो को 'कर्व के आगे' ²ष्टिकोण और एक उत्पाद दर्शन के लिए जाना जाता है, जो न्यू इंडिया के ठीक-ठाक बजट वाले अपने उपभोक्ताओं के लिए अधिक पहुंच बनाने में विश्वास करता है। इस यात्रा में हमने महसूस किया कि आयुष्मान द पर्सनैलिटी हमारे मूल्यों को सबसे मजबूत बनाता है।"

तालापात्रा ने आगे कहा, "वह हमारे नागरिकों को फीचर-युक्त स्मार्टफोन के साथ भारतीय नागरिकों को सशक्त बनाने के हमारे प्रयासों में असंबद्धता का प्रतीक है। मुझे पूरा विश्वास है कि यह एसोसिएशन हमें उपभोक्ताओं के एक व्यापक आधार तक पहुंचने में सक्षम बनाएगा और खंड में एक अग्रणी स्मार्टफोन खिलाड़ी के रूप में हमारी स्थिति को और मजबूत करेगा।"

टेक्नो इस एसोसिएशन को इस साल की कंपनी की पहल को पूरक के रूप में देखता है, जिसका उद्देश्य आक्रामक मूल्य बिंदुओं पर नए युग के स्मार्टफोन के साथ प्रौद्योगिकी लोकतंत्रीकरण के लिफाफे को आगे बढ़ाना है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement