Ayushmann Khurrana: Lucky that I chose acting as my profession-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 25, 2021 5:04 am
Location
Advertisement

सौभाग्य की बात है कि मैंने अभिनय को अपने पेशे के रूप में चुना :आयुष्मान खुराना

khaskhabar.com : बुधवार, 28 जुलाई 2021 12:53 PM (IST)
सौभाग्य की बात है कि मैंने अभिनय को अपने पेशे के रूप में चुना :आयुष्मान खुराना
मुंबई। अभिनेता आयुष्मान खुराना इन दिनों भोपाल में अपनी आने वाली फिल्म 'डॉक्टर जी' की शूटिंग में व्यस्त हैं। वह खुद को भाग्यशाली कहते हैं कि उन्होंने अभिनय को अपने पेशे के रूप में चुना क्योंकि यह उन्हें 'अविश्वसनीय स्थलों' पर ले गया है।

आयुष्मान ने कहा, "मैं खुशकिस्मत हूं कि मैंने अभिनय को अपने पेशे के रूप में चुना क्योंकि इसने मुझे न केवल कई उल्लेखनीय चरित्रों को जीने में सक्षम बनाया है, बल्कि मुझे कई अविश्वसनीय स्थलों पर भी ले गया है।"

अभिनेता ने कहा कि यह उनके करियर में पहली बार है जब उन्होंने भोपाल में शूटिंग की है।

उन्होंने कहा, "डॉक्टर जी के लिए, मैं भारत के दिल का दौरा करने और इसकी पूरी महिमा को देखने के लिए भाग्यशाली हूं। मैं अपने करियर में पहली बार भोपाल में शूटिंग कर रहा हूं और झीलों का शहर एक खूबसूरत जगह है। मैं लोगों की गर्मजोशी से प्रभावित हूं और उन्होंने हमेशा के लिए मेरा दिल जीत लिया है।"

आयुष्मान को लगता है कि वह भारत जैसे खूबसूरत देश में जन्म लेकर धन्य हैं।

उन्होंने कहा कि " इस साल की शुरूआत में, मैं कई दिनों के लिए उत्तर पूर्व में था और शानदार काजीरंगा राष्ट्रीय उद्यान का अनुभव किया। भारत इस ग्रह पर सबसे खूबसूरत जगह है। मैं इस देश में पैदा होने के लिए धन्य हूं जो मुझे मेरे जीवनकाल में इतना कुछ संजोने का अवसर देता है।"

आयुष्मान के पास अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित 'चंडीगढ़ करे आशिकी', अनुभव सिन्हा द्वारा 'अनेक' और अनुभूति कश्यप द्वारा अभिनीत 'डॉक्टर जी' सहित फिल्मों की एक बड़ी लाइनअप है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement