Ayushmann Khurrana It was great to shoot again after so many months-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 14, 2020 1:44 pm
Location
Advertisement

महीनों के बाद शूटिंग करके बहुत अच्छा लगा: आयुष्मान खुराना

khaskhabar.com : गुरुवार, 09 जुलाई 2020 2:11 PM (IST)
महीनों के बाद शूटिंग करके बहुत अच्छा लगा: आयुष्मान खुराना
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना ने महीनों बाद चंडीगढ़ में एक विज्ञापन के शूट के जरिए सेट पर वापसी की है। आयुष्मान ने कहा, "सेट पर वापस आना और इतने महीनों बाद फिर से शूट करना बहुत अच्छा था। हम सभी काफी समय से घर पर हैं और हम सभी को इंतजार है कि हम अपने काम पर वापस लौटें।"

उन्होंने आगे कहा, "चीजों को फिर से सामान्य करना होगा और सभी आवश्यक सुरक्षा सावधानियों को अपनाते हुए अब हम सभी को बाहर जाकर काम करना होगा।"

अभिनेता ने कहा कि उन्होंने अपने गृहनगर चंडीगढ़ में शूटिंग के दौरान शानदार समय बिताया।

उन्होंने बताया, "लंबे लॉकडाउन के बाद मैंने सेट पर पहली बार कदम रखा था। मैंने देखा कि लोगों ने कैसे खुद न्यू नॉर्मल के लिए तैयार किया हुआ है। मैं पूरी तरह से सहज था।"

आयुष्मान इस समय अपने माता-पिता के साथ समय बिताने के लिए अपने परिवार के साथ चंडीगढ़ में हैं। अभिनेता ने हाल ही में साझा किया कि खुराना फैमिली ने एक नया घर खरीदा है।

खुराना परिवार ने चंडीगढ़ के उपनगर पंचकुला में एक नया घर खरीदा है। खुराना परिवार में आयुष्मान के माता-पिता पी. खुराना और पूनम, आयुष्मान और उनकी पत्नी ताहिरा, अपारशक्ति और उनकी पत्नी आकृति हैं।

काम को लेकर बात करें तो आयुष्मान को हाल ही में शूजीत सरकार की डिजिटल रिलीज, 'गुलाबो सिताबो' में देखा गया। इसे जूही चतुर्वेदी ने लिखा है और इसमें आयुष्मान के सह-अभिनेता अमिताभ बच्चन हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement