Ayushmann Khurrana among 5 Indians in Time list of 100 Most Influential People-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 26, 2020 8:32 pm
Location
Advertisement

आयुष्मान टाइम मैग्जीन की 100 प्रभावशालियों की सूची में शामिल

khaskhabar.com : बुधवार, 23 सितम्बर 2020 6:14 PM (IST)
आयुष्मान टाइम मैग्जीन की 100 प्रभावशालियों की सूची में शामिल
मुंबई । मशहूर अमेरिकी पत्रिका टाइम मैग्जीन में सौ प्रभावशाली व्यक्तियों की इस साल की सूची में बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना को भी शामिल किया गया है। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता आयुष्मान साल 2020 के लिए इस प्रतिष्ठित सूची में अपनी जगह बनाने वाले पांचवें भारतीय हैं। उनके अलावा इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई, एड्स के इलाज को ढूंढ़ने की दिशा में काम करने वाले लंदन निवासी भारतीय मूल के डॉक्टर रवींद्र गुप्ता, शाहीनबाग आंदोलन से चर्चा में आईं बिल्किस दादी शामिल हैं।

आयुष्मान ने इस पर कहा, "टाइम ने मुझे जो पहचान दी है, उससे मैं वास्तव में बेहद विनम्र हूं। एक कलाकार के तौर पर, मेरी चाह हमेशा अपनी फिल्मों के माध्यम से समाज में एक सकारात्मक बदलाव लाने की दिशा में अपना योगदान देने की रही है और यह पल मेरे विश्वास और मेरे सफर का एक बहुत बड़ा प्रमाणीकरण है।"

उन्होंने आगे कहा, "मैंने हमेशा से यह माना है कि सिनेमा में किसी समाज के लोगों के बीच बातचीत करने का सही मुद्दा छेड़कर बदलाव लाने की ताकत है। उम्मीद करता हूं कि अपनी कहानियों के चुनाव से, मैं अपने देश और देशवासियों के प्रति अपना योगदान देने में समर्थ रहा हूं।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement