Ayushmann: Anubhav and I have the same DNA when it comes to cinema-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 6:40 am
Location
Advertisement

आयुष्मान: सिनेमा के मामले में अनुभव और मेरा डीएनए एक ही है

khaskhabar.com : बुधवार, 18 मई 2022 4:05 PM (IST)
आयुष्मान: सिनेमा के मामले में अनुभव और मेरा डीएनए एक ही है
मुंबई । बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना को लगता है कि सिनेमा के मामले में उनका और उनके गुरु और निर्देशक अनुभव सिन्हा का डीएनए एक जैसा ही है। अनुभव और आयुष्मान ने 'अनेक' के लिए फिर से सहयोग किया है जिसमें अभिनेता ने उत्तर पूर्व में तैनात एक अंडरकवर पुलिस वाले की भूमिका निभाई है।

आयुष्मान कहते हैं कि अनुभव सर और मेरा एक कार्मिक कनेक्शन है। इसमें कोई शक नहीं है क्योंकि कभी-कभी मुझे लगता है कि सिनेमा की बात आती है तो हमारे पास एक ही जैसा डीएनए है।

"वह एक फिल्म निर्माता है जो यथास्थिति को चुनौती देना चाहते है, वह बेहद जोखिम लेने वाले है। मैं उनके मूल मूल्यों से संबंधित हूं और इसलिए हम एक ऐसे रिश्ते को साझा करते हैं जो मुझे पता है कि जिंदगीभर रहेगा।"

उन्होंने कहा कि वह बेहद खुश हैं कि उन्हें रचनात्मक रूप से सहयोग करने और दर्शकों के लिए 'आर्टिकल 15' जैसी फिल्म करने का मौका मिला है।

"हम लोगों को 'अनेक' दिखाने के लिए फिर से एक साथ काम कर रहे हैं। यह एक ऐसी फिल्म जिस पर मुझे बहुत गर्व है। यह एक ऐसी फिल्म है जो हमें भारतीयों के रूप में गौरवान्वित करेगी। यह लोगों को हमारे बारे में सोचने पर मजबूर करेगी।"

आयुष्मान ने आगे कहा कि मैं हमेशा अव्यवस्थित फिल्मों की ओर आकर्षित हुआ हूं और अनेक उन असली रत्नों में से एक हैं। अनुभव सर ने इसे फिर से पार्क से बाहर कर दिया है और मैं दर्शकों द्वारा इस विचारोत्तेजक फिल्म को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।

आयुष्मान के पास 2022 में फिल्मों की एक शानदार लाइन है।

वह जल्द ही अनुभव सिन्हा की 'अनेक' में दिखाई देंगे, जो 27 मई को रिलीज होगी। जिसके बाद वह अनुभूति कश्यप की 'डॉक्टर जी' और डेब्यू डायरेक्टर अनिरुद्ध अय्यर की 'एक्शन हीरो' में नजर आएंगे।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement