As Drushyam 2 premieres on OTT, director Jeethu Joseph opens up-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 27, 2021 1:48 pm
Location
Advertisement

'दृश्यम 2' के प्रीमियर पर, निर्देशक जीतू जोसेफ ने फिल्म से जुड़े कई राज खोले

khaskhabar.com : गुरुवार, 25 नवम्बर 2021 1:26 PM (IST)
'दृश्यम 2' के प्रीमियर पर, निर्देशक जीतू जोसेफ ने फिल्म से जुड़े कई राज खोले
हैदराबाद । तेलुगु स्टार वेंकटेश दग्गुबाती की क्राइम थ्रिलर 'दृश्यम' का दूसरा पार्ट 'दृश्यम 2' रिलीज हो गया है। फिल्म एक अपराध के इर्द-गिर्द घूमती है और राम बाबू नाम का शख्स अपने परिवार की रक्षा के लिए किस हद तक जाता है। निर्देशक जीतू जोसेफ ने थ्रिलर के साथ अपनी यात्रा के बारे में बात की हैं।

प्राइम वीडियो पर जैसे ही फिल्म रिलीज हुई है, 'दृश्यम 2' ने सभी का ध्यान खींचा है। हर फ्रेम में जबरदस्त सस्पेंस सीक्वेंस और इमोशन्स के साथ फिल्म की तारीफ हो रही है। इस तरह की प्रतिक्रिया से उत्साहित निर्देशक जीतू जोसेफ ने खुशी व्यक्त की।

जोसेफ कहा कि केवल थ्रिलर शैली के साथ टैग किए जाने के बावजूद, उन्होंने नेल-बाइटिंग सस्पेंस थ्रिलर और आउट-एंड-आउट कॉमेडी बनाने में संतुलन बनाया है।

थ्रिलर के साथ अपने संबंधों के बारे में पूछे जाने पर, जीतू ने साझा किया कि मैंने कॉमेडी फिल्में की हैं, मैंने पारिवारिक नाटक किए हैं, लेकिन लोग मुझे एक थ्रिलर निर्देशक के रूप में टैग करते हैं। मुझे यह स्वीकार करना चाहिए कि मेरा झुकाव थ्रिलर जॉनर की तरफ ज्यादा है। लेकिन एक फिल्ममेकर के तौर पर मैं हर तरह की फिल्में करना चाहता हूं।

'दृश्यम 2' में वेंकटेश, मीना, तनिकेला भरणी, नदिया, नरेश, संपत राज, कृतिका, जयकुमार और एस्तेर अनिल हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement