Armaan Malik: Did not use family name to further my career-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 28, 2020 4:48 am
Location
Advertisement

करियर के लिए नहीं लिया परिवार के नाम का सहारा : अरमान मल्लिक

khaskhabar.com : शनिवार, 15 अगस्त 2020 2:41 PM (IST)
करियर के लिए नहीं लिया परिवार के नाम का सहारा : अरमान मल्लिक
नई दिल्ली। अरमान मलिक संगीत से जुड़े एक बड़े परिवार से ताल्लुक रखते हैं, लेकिन वह हमेशा से स्पष्ट थे कि उन्हें अपनी खुद की पहचान स्थापित करनी है और परिवार के नाम से कोई तार नहीं जुड़े।

गायक का कहना है कि वह अपने करियर को अपने दम पर बनाना चाहते थे और अपने करियर को आगे बढ़ाने के लिए अपने परिवार के नाम का उपयोग नहीं करना चाहते थे।

अरमान ने आईएनएस से कहा, "मैं अपने करियर की शुरुआत से ही अपनी खास पहचान बनाने को लेकर बहुत ही स्पष्ट था।"

उन्होंने आगे कहा, "जब आप संगीत से जुड़े हुए परिवार से ताल्लुक रखते हैं, तो आपके आस-पास मौजूद हर कोई आपसे यही उम्मीद करता है कि आप भी उसी रास्ते पर चलें और जाहिर है कि रास्ते में आपके लिए सब कुछ तय होता है। लेकिन मुझे पता था कि मैं इसे अपने दम पर बनाना चाहता हूं और अपने करियर को आगे बढ़ाने के लिए अपने परिवार के नाम का उपयोग नहीं करना चाहता।"

अरमान संगीतकार डब्बू मलिक के बेटे और अनु मलिक के भतीजे हैं। वह संगीतकार अमाल मल्लिक के भाई हैं।

उन्होंने आगे कहा, "मैंने नौ साल की उम्र में लोकप्रिय भारतीय गायन रियलिटी शो 'सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स' के लिए मेरा पहला ऑडिशन अरमान नाम के साथ दिया। मैंने इस शो के टॉप 10 में जगह बनाई। मैंने यह सिर्फ इसलिए किया, क्योंकि मैं गहराई से जानना चाहता था कि मैं अपनी खुद की यात्रा को किस तरह से बनाना चाहता हूं और संगीत से जुड़े अपने प्रसिद्ध परिवार की वजह से मुझे उनसे अलग तरीके से नहीं देखा जा सकता था।"

'बोल दो न जरा' हिटमेकर ने आगे कहा, "रियलिटी शो के बाद का सफर रोमांचक था। मैंने विभिन्न भारतीय भाषाओं में विभिन्न प्रसिद्ध ब्रांडों के लिए बहुत सारे विज्ञापन जिंगल और वॉयस-ओवर के लिए गाना शुरू किया। इस प्रक्रिया के माध्यम से, मैंने वास्तव में कुछ प्रतिभाशाली संगीतकारों और संगीत निर्माताओं के साथ बातचीत की, जिन्होंने बाद में मुझे बॉलीवुड प्लेबैक 'भूतनाथ', 'तारे जमीन पर' जैसी फिल्मों में लिया।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement