Arjun Kapoor: An actor alone is not deciding hits and misses-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 24, 2021 8:12 am
Location
Advertisement

अर्जुन कपूर: एक अभिनेता अकेले हिट और मिस का फैसला नहीं करता

khaskhabar.com : मंगलवार, 18 मई 2021 2:32 PM (IST)
अर्जुन कपूर: एक अभिनेता अकेले हिट और मिस का फैसला नहीं करता
नई दिल्ली। अभिनेता अर्जुन कपूर इस बात से सहमत हैं कि बॉलीवुड में एक अभिनेता का करियर हिट और मिस से परिभाषित होता है, क्योंकि यह फिल्मों के व्यवसाय के माध्यम से स्टार की योग्यता का आकलन करने में मदद करता है। हालांकि, वह कहते है कि केवल एक अभिनेता ही उतार-चढ़ाव के लिए जिम्मेदार नहीं होता है। आईएएनएस को अर्जुन ने बताया, "जब आप किसी अभिनेता की योग्यता को देख रहे होते हैं तो आपको यह आकलन करना होता है कि उसकी फिल्म के व्यवसाय ने कैसा प्रदर्शन किया है। साथ ही, मुझे लगता है कि अगर आप एक अच्छे अभिनेता हैं, तो आप अपने प्रदर्शन से अधिक परिभाषित होते हैं।"

उन्होंने आगे कहा "कभी-कभी आप बहुत अच्छे अभिनेता होते हैं लेकिन आप गलत चुनाव कर लेते हैं। आप सही अभिनेता हो सकते हैं जो लोगों को आकर्षित करता है लेकिन वे इस समय जो काम कर रहे हैं उससे निराश हैं क्योंकि एक अभिनेता अकेले हिट और मिस का फैसला नहीं कर रहा है।"

अर्जुन का कहना है कि ऐसे कई तत्व हैं जो एक अभिनेता के पक्ष में काम कर भी सकते हैं और नहीं भी।

उन्होंने कहा, "अभिनेताओं को कभी-कभी उनके निर्देशक द्वारा निराश किया जाता है। कभी-कभी स्क्रिप्ट उस तरह से आगे नहीं बढ़ पाती है जिसकी कल्पना की गई थी । और एक अभिनेता कभी-कभी उन्हें दिए गए कंटेंट के साथ अच्छा काम न करके एक फिल्म को निराश करता है।"

उन्होंने कहा, "बाहरी व्यक्ति के लिए एक अभिनेता की परिभाषा निश्चित रूप से हिट और मिस होती है, लेकिन समुदाय के अंदर मैं कहूंगा कि कई अन्य परिस्थितियां सामने आती हैं।"

अर्जुन की अगली फिल्म "सरदार का ग्रैंडसन" है, जो आज 18 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है।

'सरदार का ग्रैंडसन' अर्जुन द्वारा निभाई गई अमरीक की कहानी है, जो अपनी दादी की एक इच्छा को पूरा करना चाहता है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement