Anushka Virat start Covid fundraiser contribute Rs 2cr-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 24, 2021 9:09 am
Location
Advertisement

अनुष्का-विराट ने कोविड निधि के लिए दिए 2 करोड़ रुपये

khaskhabar.com : शुक्रवार, 07 मई 2021 1:59 PM (IST)
अनुष्का-विराट ने कोविड निधि के लिए दिए 2 करोड़ रुपये
मुंबई। सेलिब्रिटी जोड़ी अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने कोविड संकट से निपटने में मदद करने के लिए एक धन निधि अभियान शुरू किया है। इस युगल ने अभियान के लिए क्राउड-फंडिंग प्लेटफॉर्म केटो के साथ सहयोग किया है। 'हैशटेग इनदिसटुगेदर' की पहल के लिए 2 करोड़ रुपये दान कर चुका है। उन्होंने भारत में कोविड से राहत देने के लिए 7 करोड़ जुटाने का लक्ष्य रखा है।

उसी के बारे में बात करते हुए, अनुष्का ने कहा, "भारत बेहद कठिन समय से गुजर रहा है और भयावय कोविड महामारी की दूसरी लहर ने हमारे देश को संकट की स्थिति में धकेल दिया है। यह हम सभी के लिए एक साथ आने और करने का समय है। हमारे सभी को आगे आना चाहिए जिससे जरूरत मंद देशवासियों की मदद की जा सकें। ''

"विराट और मुझे बहुत दुख हुआ है कि लोग जिस बेवजह की पीड़ा से गुजर रहे हैं उसे देखते हुए हमें उम्मीद है कि यह फंड वायरस के खिलाफ हमारी लड़ाई में मदद करेगा कि हम सभी असहाय साक्षी हैं। हम सभी की सुरक्षा के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। हम आशा करते हैं कि आप ज्यादा से ज्यादा लोगों की जान बचाने के लिए हमारी प्रार्थनाओं में शामिल हों क्योंकि हम सभी एक साथ हैं। "

विराट ने कहा, "हम अपने देश के इतिहास में एक अभूतपूर्व समय से गुजर रहे हैं और हमारे राष्ट्र को हम सभी को एकजुट होने और ज्यादा से ज्यादा लोगों को बचाने की जरूरत है। अनुष्का और मैं पिछले साल से इंसानों को पीड़ित देखकर हैरान हैं।" महामारी में लोग सभी लोगों की ज्यादा से ज्यादा मदद करने की दिशा में काम कर रहे हैं, अब भारत को पहले से कहीं गुना हमारे समर्थन की जरूरत है।

"हम इस निधि को इस विश्वास के साथ शुरू कर रहे हैं कि हम पर्याप्त धनराशि जुटाने में सक्षम होंगे जिसकी उन्हें सख्त जरूरत हैं। हमें विश्वास है कि लोग संकट में साथी देशवासियों का समर्थन करने के लिए आगे आएंगे। हम सब एक साथ मिलकर इस महामारी को दूर करेंगे। "

'हैशटेग इनदिसटुगेदर' पूरी तरह से सात दिनों तक चलेगा और उठाए गए कार्यों को इस अभियान के कार्यान्वयन साझेदार एसीटी अनुदान को निर्देशित किया जाएगा।

एसीटी की प्रवक्ता प्रवक्ता गायत्री यादव ने कहा, "अनुष्का और विराट की दमदार आवाज की मदद से धन निधि के प्रयासों से हमें इस लक्ष्य को हासिल करने में मदद मिलेगी। एसीटी इनका इस अनुदान से जुड़ने के लिए आभारी है।

'कीटो डॉट ओआरजी' के सीईओ और सह-संस्थापक, वरुण सेठ ने कहा, "हम अपने कोविड राहत कार्यक्रम में सहयोग के लिए विराट खोली और अनुष्का शर्मा के साथ सहयोग करने के लिए खुश हैं।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement