Anushka Sharma wishes Friendship Day to old buddies-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 28, 2020 12:39 am
Location
Advertisement

अनुष्का शर्मा ने फ्रेंडशिप डे पर पुराने दोस्तों को किया याद

khaskhabar.com : रविवार, 02 अगस्त 2020 5:43 PM (IST)
अनुष्का शर्मा ने फ्रेंडशिप डे पर पुराने दोस्तों को किया याद
मुंबई। सैन्यकर्मी परिवार से संबंध रखने वाली अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने अपने सभी पुराने दोस्तों को याद किया है, जिनसे उनका संपर्क तब टूट गया, जब उनके परिवारों की अलग-अलग स्थानों पर पोस्टिंग हो गई। अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर एक पुरानी तस्वीर साझा की, जिसमें उनके साथ उनके बचपन के कुछ पुराने दोस्त नजर आ रहे हैं।

तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, "आप अपने जीवन में बहुत सारे दोस्त बनाते हैं और उनमें से प्रत्येक का एक महत्वपूर्ण हिस्सा होता है। जाने-अनजाने में, वे सभी हम पर एक छाप छोड़ जाते हैं। उनमें से कुछ संपर्क में बने हुए हैं और कुछ के बारे में आप सोच कर रह जाते हैं और उनकी यादें आपके चेहरे पर मुस्कान लाती हैं।"

अभिनेत्री ने आगे लिखा, "आर्मी बैकग्राउंड से होने के कारण हमने कितने दोस्त बनाए, लेकिन जब उनके परिवार अलग-अलग जगहों पर पोस्ट किए गए तो उनसे संपर्क टूट गया।"

अनुष्का ने आगे लिखा, "यह हमारे सभी दोस्तों के लिए है। उन लोगों के लिए, जिनके साथ हम बड़े हुए हैं और जो आज हमारे साथ हैं .. हर किसी को एक बहुत ही सुखद फ्रेंडशिप-डे की शुभकामनाएं!"

अनुष्का के पति और स्टार क्रिकेटर विराट कोहली ने कमेंट सेक्शन में दिल वाली इमोजी पोस्ट की।

हाल ही में अनुष्का और विराट ने असम और बिहार में विनाशकारी बाढ़ से प्रभावित लोगों की मदद करने का संकल्प लिया है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement