Anushka Sharma pens heartfelt note for hubby Virat Kohli after he quits Test captaincy-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 21, 2022 2:49 pm
Location
Advertisement

टेस्ट कप्तानी छोड़ने के बाद अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने पति विराट कोहली के लिए लिखा नोट

khaskhabar.com : रविवार, 16 जनवरी 2022 9:26 PM (IST)
टेस्ट कप्तानी छोड़ने के बाद अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने पति विराट कोहली के लिए लिखा नोट
मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने भारतीय क्रिकेट टीम के टेस्ट कप्तान के पद से हटने के बाद सोशल मीडिया पर अपने पति विराट कोहली के लिए सोशल मीडिया पर एक नोट लिखा। अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम पर कोहली की एक तस्वीर अपलोड की, जिसमें उन्हें दिल खोलकर हंसते हुए देखा जा सकता है। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "मुझे 2014 का वह दिन याद है जब आपने मुझसे कहा था कि आपको कप्तान बनाया गया है क्योंकि एमएस ने टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने का फैसला किया था। मुझे याद है एमएस, आप और मैं उस दिन बाद में चैट कर रहे थे और मैंने मजाक में कहा था कि आपकी दाढ़ी कितनी जल्दी ग्रे होने लगी। हम सभी को इसके बारे में हंसी आई थी।"

नोट में आगे कहा गया है कि कोहली 2014 में युवा और भोले थे। हालांकि उनके इरादे हमेशा साफ थे। उन्होंने मैदान पर और बाहर कई चुनौतियों का सामना किया और बस यही जीवन है। अभिनेत्री ने उल्लेख किया कि उनके पति के अच्छे इरादे कभी नहीं डगमगाए। उन्होंने कोहली से कहा कि वह अपरंपरागत, सीधा और मेहनती है और यही उन्हें अब सबसे अलग करता है।

उन्होंने कैप्शन में लिखा, "उस दिन से, मैंने आपकी दाढ़ी को ग्रे होने के अलावा आप के अंदर और भी बहुत कुछ देखा है। मैंने आपके अंदर के विकास को देखा है। अपार वृद्धि। आपके आसपास और आपके अंदर। और हां, मुझे भारतीय कप्तान के रूप में आपके विकास पर और आपके नेतृत्व में टीम की उपलब्धियों पर मुझे बहुत गर्व है। लेकिन आपने अपने भीतर जो विकास हासिल किया है, उस पर मुझे अधिक गर्व है।"

अंत में, अनुष्का शर्मा ने बात की कि कैसे उनकी खामियां उन्हें संपूर्ण और एक बेहतर इंसान बनाती हैं। उसने कहा कि वह हमेशा अपने पति के चरित्र से खौफ में रहती है। कोहली सही चीज के लिए खड़े होते हैं, चाहे कुछ भी हो। उसने यह भी उल्लेख किया कि वह यह अच्छी तरह से जानती है कि कोहली ने कभी भी लालच के साथ अपना पद नहीं संभाला। उन्होंने अपने पति से यह कहते हुए नोट समाप्त किया कि उनकी बेटी अपने पिता की मेहनत को देखेगी। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement