Anurag Kashyap denied all allegations made by Payal Ghosh-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 26, 2020 9:22 pm
Location
Advertisement

अनुराग कश्यप ने पायल घोष के लगाए सभी आरोपों से इनकार किया

khaskhabar.com : रविवार, 20 सितम्बर 2020 7:29 PM (IST)
अनुराग कश्यप ने पायल घोष के लगाए सभी आरोपों से इनकार किया
मुंबई| फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप ने अभिनेत्री पायल घोष द्वारा लगाए गए यौन शोषण के सभी आरोपों से इनकार करते हुए कहा है कि ये आरोप निराधार हैं। कश्यप ने ट्वीट किया, "क्या बात है, मुझे चुप करने की कोशिश में इतना समय ले लिया। चलो, कोई बात नहीं। मुझे चुप कराते-कराते इतना झूठ बोल गए कि औरत होते हुए भी दूसरी औरतों को भी संग घसीट लिया। थोड़ी तो मर्यादा रखिए, मैडम। बस यही कहूंगा कि जो भी आरोप हैं, वे सब बेबुनियाद हैं।"

पायल ने शनिवार की शाम कश्यप के खिलाफ अपने सत्यापित ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया और इस ट्वीट में भारत के प्रधानमंत्री के कार्यालय को भी टैग किया।

पायल ने ट्वीट किया, "अनुराग कश्यप ने मेरे साथ जबरदस्ती की थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, आप कृपया इस पर कार्रवाई करें और देश को इस रचनात्मक आदमी के पीछे छुपे राक्षस को देखने दें। मैं जानती हूं कि इससे मुझे नुकसान हो सकता है, मेरी सुरक्षा खतरे में है। कृपया मेरी मदद करें।"

इसके बाद अनुराग ने आरोपों का खंडन करने कई ट्वीट किए।

उन्होंने लिखा, "मुझ पर आरोप लगाने की प्रक्रिया में आपने मेरे कलाकारों और बच्चन परिवार को खींचने की कोशिश की, लेकिन असफल रहीं। मैडम, मैंने दो बार शादी की है, अगर यह मेरा अपराध है तो मैं इसे स्वीकार करता हूं।"

उन्होंने आगे लिखा, "मैं ना इस तरह का व्यवहार करता हूं और ना बर्दाश्त करता हूं। कोई भी आपके वीडियो में देख सकता है कि यह कितना सच है और कितना नहीं है। आपको प्यार और शुभकामनाएं।"

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, "और भी कई हमले होंगे। यह सिर्फ शुरुआत है। मुझे कई फोन आए हैं कि मत बोलो, चुप हो जाओ। मुझे अंदाजा है कि पता नहीं कहां-कहां से हमले होंगे। मैं इंतजार कर रहा हूं।"

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement