Anupam Kher: Wife, son keep me grounded-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 15, 2021 7:10 am
Location
Advertisement

अनुपम खेर: पत्नी और बेटा देते हैं मुझे काम के लिए ईमानदार प्रतिक्रिया

khaskhabar.com : मंगलवार, 11 मई 2021 1:56 PM (IST)
अनुपम खेर: पत्नी और बेटा देते हैं मुझे काम के लिए ईमानदार प्रतिक्रिया
मुंबई। अभिनेता अनुपम खेर ने कहा कि वह अपनी पत्नी, अभिनेत्री किरन खेर और बेटे सिकंदर खेर के आभारी हैं क्योंकि वे उनके काम के बारे में ईमानदार प्रतिक्रिया देते हैं।

उन्होंने आईएएनएस को बताया "मैं भाग्यशाली हूं क्योंकि मेरी पत्नी और बेटा मुझे जमीन से जु़ड़ा रखते हैं और मुझे बताते हैं कि 'क्या बेकार है' मुझे उनकी आलोचना पर पूरा भरोसा है। मुझे पता है कि वे मेरे फायदे के लिए ऐसा करते हैं।"

अभिनेता कहते हैं कि केवल एक चीज जिसने उन्हें उद्योग में बने रहने में मदद की है वह है कि उन्होंने कभी हार नहीं मानी है।

वह कहते हैं कि "अगर आप एक प्रशिक्षित अभिनेता हैं, तो वह प्रशिक्षण आपके साथ रहता है। इससे ज्यादा व्यक्तिगत रूप से मेरा मानना है कि हार कभी एक विकल्प नहीं है। यही वह चीज है जो मुझे आगे बढ़ने में मदद करती है। मेरी प्रतिस्पर्धा खुद से है। मैं एक कठिन कार्यपालक हूं और मैं खुद के लिए सख्त हूं।"

खेर कहते हैं कि वह अपने आसपास के सभी लोगों से सीखते रहते हैं। "जब मैं अपने चारों तरफ देखता हूं और अन्य अभिनेताओं को फिल्मों में अभिनय करते देखता हूं, तो मुझे लगता है कि अभी बहुत कुछ करना और सीखना है। मैं उस बात से खुश नहीं होता कि मेरी प्रशंसा की जा रही है। मैं किसी और से झूठ बोल सकता हूं, लेकिन खुद से नहीं कहता हूं।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement