Announcement- Planet Marathi OTT To Launch 5 Web Series-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 24, 2021 5:55 am
Location
Advertisement

अगस्त में 5 वेब सीरीज लॉन्च करेगा प्लेनेट मराठी ओटीटी

khaskhabar.com : मंगलवार, 03 अगस्त 2021 1:47 PM (IST)
अगस्त में 5 वेब सीरीज लॉन्च करेगा प्लेनेट मराठी ओटीटी
मुंबई। प्लेनेट मराठी ओटीटी ने अगस्त में रिलीज होने वाली दमदार स्टार कास्ट वाली पांच मूल वेब सीरीज की सूची की घोषणा की है।

प्लेनेट मराठी ओटीटी ओरिजिनल्स पर स्ट्रीम किए जाने वाले पांच शो में एक रोमांटिक कॉमेडी सोपा नासता काही, दोस्तों के एक समूह के बारे में एक हल्की कॉमेडी हिंग पुस्तक तलवार, पिता-पुत्र के रिश्ते पर आधारित एक भावनात्मक पारिवारिक ड्रामा बाप बीप बाप शामिल हैं। इसके अलावा इनमें एक क्राइम थ्रिलर, जो एक आरोपी धोखेबाज के बारे में है, जो अपनी बेगुनाही साबित करने के लिए संघर्ष कर रहा है। इसका नाम जॉबलेस है, जबकि अंधविश्वास और अलौकिक कथा के बारे में एक शानदार थ्रिलर परीस स्ट्रीम होने वाली है।

प्लेनेट मराठी के संस्थापक अक्षय बदार्पुरकर ने कहा, "प्लेनेट मराठी, मराठी दर्शकों के हर वर्ग के लिए आशाजनक सामग्री, सार्थक मनोरंजन लाने का प्रयास करता है। हमारे मूल शो में ऐसी सामग्री (कंटेंट) है, जो विशेष रूप से वेब सीरीज दर्शकों के लिए क्यूरेट की गई है।"

उन्होंने कहा, "तेज गति से चलने वाली, सार्थक, रोमांचकारी और मनोरंजक कहानी, फिल्म निर्माण की बेहतर गुणवत्ता द्वारा समर्थित, प्रतिभाशाली अभिनेताओं द्वारा प्रस्तुत की गई है, जो प्लैनेट मराठी ओटीटी ओरिजिनल ऑफर पर हमारे शो का पूरा पैकेज है।"

अक्षय ने कहा, "मनोरंजन का अनुभव रोमांचक होने वाला है, क्योंकि इससे पहले मराठी प्रशंसकों ने मराठी कंटेंट के लिए एक प्रीमियम ट्रीटमेंट नहीं देखा है!"

अक्षय ने प्लेटफॉर्म पर परोसे जाने वाले कंटेंट की प्रशंसा करते हुए आगामी शो की शैली और कंटेंट को काफी सराहना मिलने की उम्मीद भी जताई है।

यह मराठी मनोरंजन उद्योग के लिए पहली बार है, जहां एक विशेष मराठी ओटीटी प्लेटफॉर्म मूल मराठी कंटेंट का उत्पादन और स्ट्रीमिंग कर रहा है। वर्तमान में, प्लेनेट मराठी ओटीटी ऐप में 1,000 प्लस घंटे से अधिक कंटेंट के साथ एक बड़ी कंटेंट लाइब्रेरी है। इसमें फिल्में, वेब शो, नाटक, संगीत, कराओके और बहुत कुछ शामिल हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement