Anita Hassanandani, Tusshar Kapoor reunite in Maarrich-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 5, 2021 7:42 pm
Location
Advertisement

फिल्म 'मारीच' में अनीता हस्सनंदानी तुषार कपूर संग रियुनाइट हुईं

khaskhabar.com : बुधवार, 20 जनवरी 2021 1:18 PM (IST)
फिल्म 'मारीच' में अनीता हस्सनंदानी तुषार कपूर संग रियुनाइट हुईं
मुंबई। अभिनेत्री हस्सनंदानी और तुषार कपूर के साथ लगभग दो दशक के बाद काम करने के रियुनाइट हुईं। दोनों ने इससे पहले 2003 की फिल्में, 'कुछ तो है' और 'ये दिल' में एक साथ काम किया था। फिल्म मारीच में नसीरुद्दीन शाह भी होंगे।

फिल्म में नसीरुद्दीन शाह एक कैथोलिक पादरी के अवतार में नजर आएंगे, जबकि तुषार एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में दिखाई देंगे। तुषार का दावा है कि यह फिल्म उन्हें एक अभिनेता के रूप में विकसित करने के लिए चुनौती देती है।

फिल्म की घोषणा करते हुए तुषार कपूर ने मंगलवार को ट्वीट किया, "लगभग 20 साल की कहानियों को जीवंत बनाने की इस अद्भुत यात्रा को पूरा करने के लिए तैयार, 2021 की शुरूआत मारीच के साथ.अपने सामान्य शैली से प्रस्थान, एक ऐसी फिल्म जो मुझे एक अभिनेता के रूप में विकसित करने की चुनौती देती है। इसकी झलकियां साझा करने के लिए उत्साहित हूं। लंबे समय के बाद नसीर सर के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने जा रहा हूं। यह सफर और भी अधिक उत्साहित है।"

इस पोस्ट का जवाब देते हुए अनीता ने लिखा, "सुपर एक्साइटेड, मैं भी इस फिल्म में हूं। छोटा रोल है, लेकिन सुपर एक्साइटेड हूं।"

फिल्म का शीर्षक हिंदू महाकाव्य रामायण में एक चरित्र से लिया गया है। रावण के एक सहयोगी मारीच ने लंका के शासक को सीता का अपहरण करने में मदद की थी, उसे एक सोने का हिरण बनाकर प्रभु राम को प्रलोभित किया गया था।

इस फिल्म को नवोदित निर्देशक ध्रुव लाथेर ने बनाया है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement