Anil Samrat will romance Kajal Raghwani and Anjana Singh in Darar 2-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 26, 2020 8:34 pm
Location
Advertisement

'दरार-2' में काजल राघवानी और अंजना सिंह के साथ रोमांस करेंगे अनिल सम्राट

khaskhabar.com : शनिवार, 26 सितम्बर 2020 1:17 PM (IST)
'दरार-2' में काजल राघवानी और अंजना सिंह के साथ रोमांस करेंगे अनिल सम्राट
पटना/मुंबई। अनिल सम्राट और पवन सिंह की चर्चित भोजपुरी फिल्म 'दरार' की सीक्वल 'दरार 2' जल्द ही आने वाली है। इस फिल्म को लेकर अभिनेता अनिल सम्राट बेहद उत्साहित हैं। इस मेगा बजट फिल्म में आधा दर्जन से ज्यादा अभिनेत्रियां हैं। भोजपुरी भाषा की इस फिल्म का निर्देशन सुशील कुमार उपाध्याय ने किया है और जिसका निर्माण रंजीत सिंह ने 'रंजीत सिंह एंटरटेनमेंट' के बैनर तले किया है। इसमें अनिल सम्राट, रितेश पांडेय, प्रवेश लाल यादव हैं जबकि अभिनेत्री में काजल रघवानी, अंजना सिंह, शुभी शर्मा, तनुश्री चटर्जी, चांदनी सिंह और गुंजन पंत हैं।

2010 की हिट फिल्म दरार के इस दूसरे पार्ट में दर्शक सरप्राइज के रूप में खेसारी लाल यादव को स्पेशल अपियरेंस भी देख सकेंगे।

भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्री अंजना सिंह और काजल राघवानी के साथ अनिल सम्राट की जोड़ी इस फिल्म में धमाल मचाती नजर आएगी। दरार 2 का गाना 'बदलब भतार' यूट्यूब पर धूम मचाए हुए है और दर्शकों द्वारा इसे खूब सराहा जा रहा है।

फिल्म के संबंध में अभिनेता अनिल सम्राट कहते हैं, "दरअसल यह एक कंपलीट एंटरटेनर मूवी है। इसमें एक्शन है, रोमांस है, ड्रामा है और मधुर गीत संगीत है। भोजपुरी फिल्मों के फैन्स के लिए इसमें हर तरह के मसाले मौजूद है।"

उन्होंने आगे कहा, "अगले माह अक्टूबर में इस फिल्म का ट्रेलर और इसके कई गाने लांच किए जाएंगे और इस साल के अंत तक इस मल्टीस्टारर फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज करने की योजना है।"

दस साल पहले 'दरार' का निर्माण अनिल सम्राट ने किया था, जिसमें खुद अनिल सम्राट और पवन सिंह मुख्य भूमिका में थे। अनिल सम्राट ने अगले साल की शुरुआत में अपनी फिल्म 'प्रतिज्ञा 3' को भी प्रारंभ करने की योजना बनाई है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement