Angrezi Medium family reunites virtually-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 3, 2020 9:48 pm
Location
Advertisement

डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज हुई 'अंग्रेजी मीडियम'

khaskhabar.com : मंगलवार, 07 अप्रैल 2020 11:20 AM (IST)
डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज हुई 'अंग्रेजी मीडियम'
नई दिल्ली। इरफान खान की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' एक ऐसे समय में रिलीज हुई जब कोरोनावायरस महामारी भारत में फैलनी शुरू हुई थी जिसके परिणामस्वरूप देश भर के सिनेमाघर बंद हो गए। अब यह फिल्म डिजिटल माध्यम से लोगों तक पहुंचेगी। फिल्म की टीम को फिर से जुड़ने और इसे एक साथ देखने का मौका मिलेगा।

फिल्म का आज (सोमवार को) डिजनी प्लस, हॉटस्टार वीआईपी पर विश्व डिजिटल प्रीमियर हुआ।

इरफान और राधिका मदान वीडियो चैट के दौरान कीकू शारदा, पंकज त्रिपाठी, दीपक डोबरियाल, रणवीर शौरी के साथ-साथ दिनेश विजान और होमी अदजानिया के साथ शामिल थे। हालांकि, इरफान वीडियो चैट के दौरान कैमरे के सामने नहीं आए।

होमी अदजानिया द्वारा निर्देशित, 'अंग्रेजी मीडियम' एक बाप-बेटी के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है, जो इरफान और राधिका द्वारा निभाया गया है। इसमें डिंपल कपाड़िया और करीना कपूर खान भी हैं।

स्ट्रीमिंग सेवा पर आने वाली फिल्म के बारे में बात करते हुए करीना ने कहा, "नैना हमेशा मेरे लिए एक विशेष चरित्र होने जा रही है। लेकिन इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि एक कलाकार के रूप में, दर्शकों तक पहुंचने के लिए नए माध्यमों का पता लगाना आकर्षक था। यह फिल्म डिजनी प्लस, हॉटस्टार वीआइपी पर प्रीमियर हो गयी है, उम्मीद है लोगों को पसंद आएगी।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement