Amruta Subhash-starrer web series Saas Bahu Aachar Pvt Ltd releases on July 8-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 18, 2022 9:16 am
Location
Advertisement

अमृता सुभाष स्टारर वेब सीरीज 8 जुलाई को होगी रिलीज

khaskhabar.com : बुधवार, 29 जून 2022 12:16 PM (IST)
अमृता सुभाष स्टारर वेब सीरीज 8 जुलाई को होगी रिलीज
मुंबई । राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री अमृता सुभाष जल्द ही आगामी वेब श्रृंखला 'सास बहू आचार प्राइवेट लिमिटेड' में एक्ट्रेस के रूप में नजर आने वाली हैं, जिसका ट्रेलर मंगलवार को रिलीज होगा। शो की लीड बनने के लिए अभिनेत्री अच्छा महसूस कर रही हैं।

अपूर्व सिंह कार्की द्वारा निर्देशित और अभिषेक श्रीवास्तव और स्वर्णदीप बिस्वास द्वारा लिखित, अरुणाभ कुमार और अपूर्व सिंह कार्की द्वारा निर्मित, 6-एपिसोड की वेब श्रृंखला का प्रीमियर 8 जुलाई को होगा।

शो के बारे में बात करते हुए, अमृता ने कहा, "सास बहू आचार एक विशेष परियोजना है क्योंकि सुमन का चरित्र मेरे द्वारा पहले निभाई गई किसी भी चीज के विपरीत है। वह विपरीत परिस्थितियों में भी अपनी पहचान बनाने के लिए एक ताकत है।"

"उसका संघर्ष दुखद नहीं बल्कि आकर्षक है और उसकी यात्रा दूसरों को ²ढ़ रहने और अपने सपनों को नहीं छोड़ने के लिए प्रेरित करेगी। और जो कुछ भी उसे आगे बढ़ाता है वह है उसका परिवार। इसलिए, यह वास्तव में सही जगह पर अपने दिल के साथ एक शो है और मुझे खुशी है कि मुझे खेलने का मौका मिला इतना मजबूत महिला नेतृत्व वाला शो।"

चांदनी चौक, पुरानी दिल्ली की ऐतिहासिक गलियों पर आधारित 'सास बहू आचार प्रा. लिमिटेड' एक छोटे शहर की एक गृहिणी सुमन के इर्द-गिर्द घूमती है।

निर्माता अरुणाभ कुमार और अपूर्व सिंह कार्की ने साझा किया, "यह शो उन सभी महिलाओं के लिए है, जिन्होंने सभी बाधाओं के बावजूद अपनी पेशेवर कॉलिंग पाई। एक महिला एक सच्ची योद्धा है जो उन सभी कठिनाइयों से जूझती है जो उसे एक नया आयाम देते हुए अपनी उच्चतम क्षमता को प्रकट करती हैं।"

शो 'सास बहू आचार प्राइवेट लिमिटेड' जी5 पर रिलीज हो रहा है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement