Amit Sadh Do not give any person the courage to call you an outsider-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 9, 2020 4:19 am
Location
Advertisement

किसी भी व्यक्ति को आपको 'बाहरी' कहने की हिम्मत न करने दें: अमित साध

khaskhabar.com : बुधवार, 08 जुलाई 2020 1:54 PM (IST)
किसी भी व्यक्ति को आपको 'बाहरी' कहने की हिम्मत न करने दें: अमित साध
मुंबई। अमित साध एक ऐसे अभिनेता हैं, जिन्होंने बॉलीवुड में बिना किसी खूनी रिश्ते या इंडस्ट्री कनेक्शन के साथ काम किया है। फिर भी वह खुद को 'बाहरी' कहने के लिए तैयार नहीं हैं।

अमित साध ने आईएएनएस को बताया, "मैं अपने आप को बाहरी व्यक्ति नहीं मानता। मैं भारत की सुरक्षित सीमाओं के अंदर रहता हूं। इन सीमाओं के अंदर रहने वाला हर व्यक्ति इनसाइडर है। आप किसी भी व्यक्ति को आपको बाहरी व्यक्ति कहने की हिम्मत न करने दें।"

उन्होंने आगे कहा, "किसी भी उम्र में बड़े या शक्तिशाली व्यक्ति की जिम्मेदारी है कि वे अपने से छोटे या उनसे कम पॉवरफुल व्यक्ति को बाहरी न महसूस होने दें। मैं आशा करता हूं कि जब तक मैं इस उद्योग में हूं, मैं इस बाहरी-अंदरूनी विवाद को रोक सकूं।"

अमित ने 2002 में एक टेलीविजन अभिनेता के रूप में शुरूआत की थी और बाद में 2010 में फिल्म 'फूंक 2' से बॉलीवुड में कदम रखा। उन्होंने 'काई पो चे', 'गुड्डू रंगीला', 'सुल्तान', 'रनिंग शादी', 'गोल्ड' और 'सुपर 30' जैसी फिल्मों में काम किया है।

फिलहाल, अमित क्राइम-थ्रिलर वेब सीरीज 'ब्रीद' के दूसरे सीजन के लिए तैयार हैं। इसका शीर्षक 'ब्रीद: इन द शैडो' है। यह एमेजॉन प्राइम वीडियो पर 10 जुलाई से स्ट्रीम होने वाली है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement