Always wanted to do a mass entertainer: Amyra Dastur-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 19, 2019 9:21 pm
Location
Advertisement

एक मास एंटरटेनर फिल्म करना चाहती थी : अमायरा दस्तूर

khaskhabar.com : सोमवार, 16 सितम्बर 2019 6:11 PM (IST)
एक मास एंटरटेनर फिल्म करना चाहती थी : अमायरा दस्तूर
मुंबई। अभिनेत्री अमायरा दस्तूर (Amyra Dastur) आने वाले समय में 'प्रस्थानम' (Prassthanam) में दिखाई देंगी। अमायरा का कहना है कि वह हमेशा से ही अपने करियर में एक मास एंटरटेनर फिल्म करना चाहती थी। अमायरा ने कहा, "जब इस फिल्म के निर्माताओं ने पहली बार मुझसे संपर्क किया, तो मैं वाकई में इसके लिए उत्साहित हो गई क्योंकि इस फिल्म में इतनी बड़ी स्टार कास्ट है और इसकी कहानी भी अच्छी है। मैंने अपने करियर में इस तरह की कोई 'मसाला' फिल्म नहीं की है, इसलिए मैं 'प्रस्थानम' जैसी एक फूल मसाला फिल्म करना चाहती थी।"

'मिस्टर एक्स', 'कालाकांडी', 'राजमा चावल' और 'जजमेंटल है क्या' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी अमायरा ने कहा, "प्रस्थानम' में एक जरूरी संदेश है।"

फिल्म में अपने किरदार के बारे में अमायरा ने बताया कि इसमें वह एक एनआरआई लड़की के किरदार में हैं जिसका नाम शिवी है जो अमेरिका से एक पॉलिटिकल थीसिस पेपर लिखने आती है। वह भारतीय राजनीति के बारे में जानना चाहती है इसलिए वह फिल्म में अली फजल के किरदार से मिलती है और उसके परिवार के माध्यम से वह राजनीति में होने वाली सभी हिंसा और भ्रष्टाचार को देखती है।

'प्रस्थानम' एक पॉलिटिकल एक्शन फिल्म है जिसके निर्देशक देवा कट्टा हैं। संजय एस दत्त प्रोड्क्शन्स के बैनर तले मान्यता दत्त ने इसे प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म 20 सितंबर को रिलीज होगी।
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/3
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement