Allu Arjun Pushpa third song to release on October 28 -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 27, 2021 2:52 pm
Location
Advertisement

अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा' का तीसरा गाना 28 अक्टूबर को रिलीज होगा

khaskhabar.com : बुधवार, 27 अक्टूबर 2021 09:12 AM (IST)
अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा' का तीसरा गाना 28 अक्टूबर को रिलीज होगा
हैदराबाद । अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की मुख्य भूमिकाओं के साथ, आगामी अखिल भारतीय फिल्म 'पुष्पा' ने जोरदार प्रचार किया है। क्रिसमस के सीजन के दौरान इसकी रिलीज की तारीख तय होने के साथ, सुकुमार निर्देशित यह बहुत बड़ी हिट होने की उम्मीद है। टीम पुष्पा ने फिल्म का तीसरा गाना 'सामी सामी' रिलीज करने की घोषणा की थी। गीत में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना हैं। हालांकि, इस गाने के लिए जारी किए गए पोस्टर ने सभी का ध्यान आकर्षित किया है।

एक प्रोमो जारी किया गया था, जिससे तीसरे गाने- 'सामी सामी' की रिलीज के आसपास प्रचार को बढ़ावा देने की उम्मीद थी, जो नहीं हुआ। ऐसा लगता है कि गीत को औसत दर्जे का बनाया गया है, जो संगीत प्रेमियों का ध्यान खींचने में विफल रहा है।

'सामी सामी' गाना 28 अक्टूबर को सुबह 11:07 बजे रिलीज होगा और इसमें अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना ग्रामीण गेटअप में नजर आएंगे।

जैसा कि पुष्पा के निर्माताओं ने फिल्म के दो गाने पहले ही रिलीज कर दिए थे, गाने 'डको डको मेका' और 'श्री वल्ली' धूम मचाने में कामयाब रहे। यहां तक कि शुरुआती दौर में, जब प्रोमो जारी किया गया, तो इन गानों ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं।

'पुष्पा' 17 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। सुकुमार द्वारा निर्देशित पुष्पा में अल्लू अर्जुन, चंदन तस्करी करने वाले स्मगलर का किरदार निभा रहे हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement