Allu Arjun left the film due to Atlees fee-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 26, 2022 1:13 am
Location
Advertisement

एटली की फीस को देखते हुए अल्लू अर्जुन ने छोड़ी फिल्म

khaskhabar.com : बुधवार, 18 मई 2022 2:11 PM (IST)
एटली की फीस को देखते हुए अल्लू अर्जुन ने छोड़ी फिल्म
गत वर्ष पुष्पा: द राइज के साथ स्वयं को सम्पूर्ण भारत का सितारा सिद्ध करने वाले अल्लू अर्जुन को लेकर कहा जा रहा था कि वे अब दक्षिण के ख्यातनाम युवा निर्देशक एटली के साथ अगली फिल्म करने जा रहे हैं, जिसका निर्माण लाइका प्रोडक्शन करने जा रहा है। लाइका प्रोडक्शन ने कई पैन इंडिया फिल्मों का निर्माण सफलता पूर्वक किया है जिनमें रजनीकांत की रोबोट और 2.0 भी शामिल हैं। अल्लू अर्जुन और एटली के साथ वाली उनकी यह फिल्म शुरू होने से पहले ही चर्चाओं में आ गई थी। लेकिन अब इस फिल्म को लेकर एक हैरान करने वाला समाचार सुनाई दे रहा है। कहा जा रहा है कि अल्लू अर्जुन ने इस फिल्म से अपना हाथ वापस खींच लिया है। अफवाहें हैं कि अल्लू अर्जुन और एटली अब एक साथ काम नहीं करेंगे।
एटली की फीस के चलते अल्लू ने छोड़ी फिल्म
न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुताबिक एटली ने जाहिर तौर पर फीस के रूप में 35 करोड़ रुपये की मांग की थी। इससे अल्लू अर्जुन हैरान रह गए और उन्होंने फिल्म से बाहर निकलने का फैसला किया। हालांकि अभी तक किसी ने भी इस खबर की पुष्टि नहीं की है। पुष्पा के बाद अल्लू अर्जुन के सुपरस्टारडम को भुनाने वाली एक बड़े बजट की फिल्म मानी जा रही थी। अल्लू अर्जुन साउथ इंडस्ट्री के हाईएस्ट पेड एक्टर्स में से एक हैं। रिपोट्र्स के मुताबिक लाइका प्रोडक्शंस ने उन्हें फिल्म के लिए 100 करोड़ रुपये की पेशकश की थी।
शाहरुख खान और नयनतारा के प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा में हैं एटली
एटली इन दिनों शाहरुख खान और नयनतारा के अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म का टाइटल फिलहाल लायन रखा गया है। फिल्म में शाहरुख खान दोहरी भूमिका में दिखाई देंगे। वहीं दूसरी ओर नयनतारा फिल्म में एक पुलिस ऑफिसर की किरदार में दिखाई देंगी। ये एटली के साथ नयनतारा की भी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म होगी। फिल्म में सान्या मल्होत्रा और सुनील ग्रोवर भी लीड रोल में नजर आएंगे। एटली ने इससे पहले मेर्सल, थेरी और बिगिल जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। उनके यह तीनों फिल्में थलापति विजय के साथ थी और तीनों ही बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement