Alia Bhatt recommended for the casting of Vijay Verma in Darligs-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 9:09 pm
Location
Advertisement

डार्लिग्स में विजय वर्मा की कास्टिंग के लिए आलिया भट्ट ने की थी सिफारिश

khaskhabar.com : गुरुवार, 04 मार्च 2021 4:27 PM (IST)
डार्लिग्स में विजय वर्मा की कास्टिंग के लिए आलिया भट्ट ने की थी सिफारिश
मुंबई । विजय वर्मा ने हाल ही में रेड चिलीज द्वारा आलिया भट्ट के साथ अपनी आगामी फिल्म डार्लिग्स की घोषणा की है। गली बॉय में उनके शानदार प्रदर्शन के बाद एक व्यक्ति उनसे इतना प्रभावित हुआ कि वे चाहती थी कि वह डार्लिग्स का हिस्सा बनें और इसलिए, उनके नाम की सिफारिश भी की थी। विजय के एक करीबी सूत्र ने जानकारी दी, "आलिया और विजय ने पहली बार गली बॉय में एक साथ काम किया था और वह उनके प्रदर्शन से इतना प्रभावित हुई कि उन्होंने वास्तव में डार्लिग्स के लिए उनकी सिफारिश की, क्योंकि वह फिल्म का सह-निर्माण कर रही थी और टीम में हर कोई विजय के लिए तुरंत राजी हो गया।"

रेड चिलीज द्वारा हाल ही में एक डार्क कॉमेडी के रूप में डार्लिग्स की घोषणा की गई थी और फैंस आलिया भट्ट व विजय वर्मा जैसे दो प्रतिभाशाली सितारों को पहली बार एक जोड़ी के रूप में स्क्रीन पर देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं।

विजय 'गली बॉय' में मोईन की भूमिका में अपने शानदार प्रदर्शन के बाद से एक व्यस्त व्यक्ति रहे हैं, यही वजह है कि उनके पास शी, मिजार्पुर 2, ए सुटेबल बॉय, घोस्ट स्टोरीज, बागी 3 आदि जैसे प्रोजेक्ट्स के साथ महामारी में भी कई रिलीज थी। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement