Alia Bhatt invests in a woman-led company with Indian roots-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 4, 2020 8:30 pm
Location
Advertisement

आलिया भट्ट ने भारतीय मूल की महिला-नेतृत्व वाली कंपनी में किया निवेश

khaskhabar.com : शुक्रवार, 30 अक्टूबर 2020 5:34 PM (IST)
आलिया भट्ट ने भारतीय मूल की महिला-नेतृत्व वाली कंपनी में किया निवेश
नई दिल्ली। बॉलीवुड की एक और मशहूर हस्ती व्यवसाय की दुनिया से जुड़ने जा रही है और वह कोई और नहीं बल्कि दिग्गज अभिनेत्री आलिया भट्ट हैं। युवा सुपरस्टार ने ओमनीचैनल लाइफस्टाइल रिटेलर नाइका में व्यक्तिगत निवेश किया है। हालांकि निवेश राशि का खुलासा नहीं किया गया है।

नाइका की संस्थापक और सीईओ फाल्गुनी नायर ने इस पर कहा, "साल 2012 में आलिया और नाइका दोनों कैसे लॉन्च हुए थे, इस बारे में मेरी और आलिया के बीच एक बहुत ही दिलचस्प बातचीत हुई। उन्होंने कहा कि वह तीन कारणों से नाइका में निवेश करना चाहती हैं। पहला यह कि इसकी जड़ें भारतीय हैं, दूसरा यह एक महिला द्वारा स्थापित है और तीसरा यह कि नाइका इस बात का सबूत है कि भारत का सबसे अच्छा और दुनिया का सबसे अच्छा बन सकता है। मुझे उनके स्पष्ट विचार से प्यार हो गया और साथ ही मुझे उस उत्सुक मन की झलक भी मिली, जिसकी वजह से उन्हें फोर्ब्स 30 अंडर 30 की सूची में रखा गया है।"
(आईएएनएस)
उन्होंने आगे कहा, "मैं वास्तव में इस बात की प्रशंसा करती हूं कि इतनी कम उम्र में आलिया ने कितना कुछ हासिल किया है और विविध किरदारों को उन्होंने बहुत गहराई के साथ फिल्म में चित्रित किया है। नाइका में हम सभी को कंपनी में एक निवेशक के रूप में उनका स्वागत करते हुए खुशी हो रही है।"

भट्ट के साथ कटरीना कैफ भी नाइका के निवेशक परिवार का हिस्सा हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement