Akshay Kumars Mission Cinderella will change from film to web series-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 2, 2022 11:08 am
Location
Advertisement

ओटीटी सीरीज में बदलेगी सिंड्रेला, 2रे भाग का संकेत देगा अंत

khaskhabar.com : मंगलवार, 17 मई 2022 11:48 AM (IST)
ओटीटी सीरीज में बदलेगी सिंड्रेला, 2रे भाग का संकेत देगा अंत
अक्षय कुमार हिन्दी सिनेमा के सर्वाधिक व्यस्त सितारे हैं। वर्ष में 5 फिल्में प्रदर्शित करने वाले अक्षय कुमार की हालिया प्रदर्शित फिल्म बच्चन पांडे बॉक्स ऑफिस पर असफल करार दी गई। तमिल फिल्म जिगर ठंडा की इस रीमेक फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मात्र 45 करोड़ का कारोबार किया। इस असफलता के बावजूद अक्षय को लगातार फिल्में मिल रही हैं। कोरोना काल में अक्षय कुमार ही एकमात्र ऐसे सितारे थे जो लगातार फिल्मों की शूटिंग कर रहे थे। उन्हीं दिनों उन्होंने एक फिल्म सिंड्रेला की शूटिंग लंदन में जाकर की थी, जिसमें उनके साथ पहली बार रकुल प्रीत सिंह नजर आने वाली हैं। इस फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि अब यह सिनेमाघरों के स्थान पर ओटीटी प्लेटफार्म पर प्रदर्शित होगी और इसे वेब सीरीज के रूप में तब्दील किया जाएगा। सिंड्रेला तमिल हॉरर फिल्म रतनसन का हिन्दी रीमेक है। पहले यह फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज भी होने वाली थी। हालांकि इसकी तारीख अभी सामने नहीं आई थी।

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक स्टोरी में छोड़ा बदलाव किया जाएगा और इसे कुछ एपिसोड्स में बदला जाएगा। अगर जरूरत पड़ी तो इसका अन्त इस तरह किया जाएगा कि आगे दूसरे सीजन की भी गुंजाइश रहे। लेकिन निर्माता पहले ये प्रयोग करके देखना चाहते हैं। कहा जा रहा है कि यदि इसे सीरीज में बदलने का पूरा मानस बन जाता है तो फिल्म को वेब सीरीज के हिसाब से करने के लिए अक्षय और रकुल को अभी और शूटिंग करनी होगी। मेकर्स काफी ध्यान से यह काम करना चाहते हैं। वो नहीं चाहते कि अगर इसे लंबे फोर्मेट में बनाया जा रहा है तो लोग इससे दूर हो जाएं। बल्कि वो चाहते हैं कि लोग सीरीज से ज्यादा से ज्यादा जुड़े रहें।

फिल्म की करोड़ों में हो चुकी है डील
भले ही अब कहा जा रहा है कि फिल्म को सीरीज में बदला जाएगा लेकिन इससे पहले ये खबर भी आई थी कि फिल्म मेकर्स और डिज्नी प्लस हॉटस्टार के साथ फिल्म की डील हुई है। ये डील 135 करोड़ रुपये की बताई गई थी। अगर ऐसा होता तो डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली ये उनकी तीसरी फिल्म होती। इससे पहले उनकी फिल्म लक्ष्मी और अतरंगी रे भी डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो चुकी हैं। दोनों ही फिल्मों को ओटीटी पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। लोगों ने अतरंगी रे को ज्यादा पसंद किया था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement