Akshay Kumar meets Yogi Adityanath in Mumbai-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jan 21, 2021 10:51 pm
Location
Advertisement

मुंबई में योगी आदित्यनाथ से मिले अक्षय कुमार

khaskhabar.com : बुधवार, 02 दिसम्बर 2020 08:51 AM (IST)
मुंबई में योगी आदित्यनाथ से मिले अक्षय कुमार
लखनऊ / मुंबई। अभिनेता अक्षय कुमार ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। योगी आदित्यनाथ मुंबई में हैं और अभिनेता ने उनके साथ अपनी आगामी फिल्म 'राम सेतु' पर चर्चा की।

सरकारी प्रवक्ता के अनुसार, अभिनेता ने मंगलवार रात मुंबई के ट्राइडेंट होटल में रात के खाने पर मुख्यमंत्री से मुलाकात की।

मुख्यमंत्री बुधवार को मुंबई में कई फिल्मी हस्तियों से मुलाकात करेंगे। उन्होंने सामाजिक संदेश के साथ फिल्में बनाने की अक्षय के प्रयासों की सराहना की।

वहीं अभिनेता ने भी उत्तर प्रदेश में फिल्म निर्माण को बढ़ावा देने के लिए योगी आदित्यनाथ सरकार द्वारा उठाए जा रहे कदमों की भी सराहना की। उन्होंने मुख्यमंत्री को बताया कि उन्होंने राज्य में कई फिल्मों की शूटिंग की है

आदित्यनाथ ने अभिनेता को उत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी स्थापित करने के प्रस्ताव के बारे में भी बताया।

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने सितंबर में नोएडा में फिल्म सिटी स्थापित करने की एक महत्वाकांक्षी योजना का अनावरण किया था और फिल्म बिरादरी को फिल्म निर्माण के लिए राज्य में आने के लिए एक खुली पेशकश की थी।

उप्र के मुख्यमंत्री के साथ होने वाली बैठक में सुभाष घई, बोनी कपूर, राजकुमार संतोषी, सुधीर मिश्रा, रमेश सिप्पी, तिग्मांशु धूलिया, मधुर भंडारकर, उमेश शुक्ला, टी-सीरीज के प्रमुख भूषण कुमार, पेन स्टूडियो के जयंतीलाल गडा और निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर सहित कई फिल्म निर्माता शामिल हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement