Akshay Kumar is the present Jubilee Kumar, 6 films will be shown in the coming 12 months -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 27, 2021 2:15 pm
Location
Advertisement

वर्तमान के जुबली कुमार हैं अक्षय, आगामी 12 माह में 6 फिल्मों का होगा प्रदर्शन

khaskhabar.com : बुधवार, 20 अक्टूबर 2021 5:35 PM (IST)
वर्तमान के जुबली कुमार हैं अक्षय, आगामी 12 माह में 6 फिल्मों का होगा प्रदर्शन
महाराष्ट्र के सीएम ने जैसे ही कहा कि उनके प्रदेश में 22 अक्टूबर के बाद सिनेमाघर खुल जाएंगे, उसके बाद दनादन हिंदी फिल्मों की प्रदर्शन तिथियाँ घोषित होने लगी। इन प्रदर्शित होने वाली फिल्मों में सभी बड़े निर्माताओं और अदाकारों की फिल्में शामिल हैं नहीं है तो एक मात्र शाहरुख खान की फिल्म। शाहरुख ने तीन साल के लम्बे अंतराल के बाद वापसी की घोषणा की है। उनकी वापसी वाली तीनों फिल्में अभी निर्माण प्रक्रिया में हैं। इसके चलते सिर्फ वे दर्शकों से दूर रहेंगे। अन्यथा सभी बड़े सितारे, आमिर, सलमान, अजय, संजय दत्त, अक्षय कुमार, रणबीर कपूर, आदि अपनी फिल्में लेकर आएंगे। इनमें भी अक्षय कुमार एक मात्र ऐसे सितारे हैं जिनकी 6 फिल्में एक वर्ष में प्रदर्शित होंगी।

अक्षय कुमार की बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस गुजरे जमाने के सुपर सितारे राजेन्द्र कुमार से करता है, जिनकी हर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सिल्वर जुबली मानती थी। यही हाल अक्षय कुमार का है। उनकी हर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा का कारोबार करती है। हालांकि कोविड-10 की परिस्थितियों में उनकी प्रदर्शित दो फिल्मों—लक्ष्मी और बेलबॉटम—को असफलता का मुँह देखना पड़ा है। रिलीज डेट अनाउंस होने लगी। महाराष्ट्र से हिंदी फिल्मों का तीस से 40 प्रतिशत तक का व्यवसाय होता है इसलिए हिंदी फिल्मों का प्रदर्शन अब तक रूका हुआ था जबकि देश के कई हिस्सों में सिनेमाघर खोलने की इजाजत पहले ही दी जा चुकी है।
अक्षय कुमार उन स्टार्स में से हैं जो साल में तीन से चार फिल्में करते हैं। उनकी 12 महीनों में 5 फिल्में रिलीज होने वाली हैं। अक्षय के फैंस के लिए यह किसी ट्रीट से कम नहीं है। 12 महीनों में किसी भी स्टार की इतनी सारी फिल्म रिलीज नहीं हो रही है। आइए डालते हैं एक नजर अक्षय की उन फिल्मों पर जो लगातार दर्शकों के सामने आएंगी—
सूर्यवंशी
शुरुआत सूर्यवंशी से होगी। अक्षय की यह फिल्म डेढ़ साल से ज्यादा समय से रूकी हुई है। सिनेमाघर खुलने और परिस्थितियों के सामान्य होने का इंतजार किया जा रहा था। अब यह पहली ऐसी बड़ी हिंदी फिल्म होगी जो सिनेमाघर में दिखाई जाएगी। रोहित शेट्टी निर्देशित सूर्यवंशी दीपावली के अवसर पर आ रही है। इसमें कैटरीना कैफ हीरोइन हैं। साथ ही अजय देवगन और रणवीर सिंह भी कैमियो कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/5
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement