Akshay Kumar debut with web series The End, Suparn Verma of Family Man may be the director!-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 21, 2022 3:15 pm
Location
Advertisement

वेब सीरीज द एंड से डेब्यू की तैयारी में अक्षय कुमार, फैमिली मैन के सुपर्ण वर्मा हो सकते हैं निर्देशक!

khaskhabar.com : शनिवार, 22 जनवरी 2022 1:34 PM (IST)
गत वर्ष 5 नवम्बर को अक्षय कुमार बॉलीवुड के पहले ऐसे सितारे बने थे जिनकी फिल्म सूर्यवंशी पूरी तरह से खुले सिनेमाघरों में बड़े स्तर पर प्रदर्शित की गई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की लेकिन यह सिर्फ अपनी लागत को निकालने में सफल हो पाई थी। कोविड के चलते 125 करोड़ में बनी अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी की लागत प्रदर्शन के वक्त तक 170 करोड़ तक पहुँच गई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 200 करोड़ का कारोबार किया था। नेटफ्लिक्स ने इस फिल्म के लिए 75 करोड़ की राशि अदा की थी। इस साल भी अक्षय कुमार दर्शकों के सामने राम सेतु, पृथ्वीराज और बच्चन पांडे के जरिये आने की तैयारी में हैं। फिल्मों के अलावा अक्षय कुमार द एंड नाम की वेब सीरीज से डेब्यू भी करने वाले हैं, जो कि 2023 के मध्य में प्रदर्शित होगी। इस सीरीज का प्री-प्रोडक्शन काम भी मार्च/अप्रैल में चालू होगा। फिलहाल स्क्रिप्ट फाइनल की जा रही है।
पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक एक सोर्स ने इस बारे में और ज्यादा जानकारी देते हुए कहा, टीम ने स्क्रिप्ट पर काफी टाइम लिया है क्योंकि ये एक कॉम्पलैक्स सेट पर आधारित है जिसमें भविष्य के बारे में भी दिखाया जाएगा। सीरीज एक्शन से भरपूर थ्रिलर होने वाली है, इसमें अक्षय इंसानों को बचाने के लिए समय के साथ दौड़ लगाते नजर आएंगे। राइटिंग का काम बस पूरा होने ही वाला है और सीरीज की शूटिंग जल्दी शुरू करने के लिए चीजों में तेजी लाई जा रही हैं।
कहा जा रहा है कि मेकर्स तीन निर्देशकों से बातचीत कर रहे हैं। इनमें से कोई न कोई इस वेब सीरीज को निर्देशित करेगा। पहला नाम राम सेतु के निर्देशक अभिषेक शर्मा का है। दूसरे फैमिली मैन 2 के सुपर्ण वर्मा हैं और तीसरे अनुराग सिंह हैं जिन्होंने अक्षय की फिल्म केसरी निर्देशित की थी। इनमें से एक निर्देशक का चुनाव फरवरी तक कर लिया जाएगा। अक्षय के इस शो का ऐलान 2019 में हो गया था, जब वो स्टेज पर अपने आप को आग लगाकर आ गए थे। वैसे उम्मीद की जा रही है कि अक्षय कुमार की इस वेब सीरीज के निर्देशन का जिम्मा सुपर्ण वर्मा को मिल सकता है क्योंकि वे पहले ही दर्शकों को फैमिली मैन के दो सीजन सफलतापूर्वक दे चुके हैं। वेब सीरीज को दर्शकों की नजरों में किस तरह से हिट किया जा सकता है वे इस बात को भली भाँति जानते हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement