Akshara Singh performed the Kavad song Kailashi-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 4, 2020 1:04 pm
Location
Advertisement

अक्षरा सिंह ने पेश किया कांवड़ गीत 'कैलाशी'

khaskhabar.com : सोमवार, 13 जुलाई 2020 2:59 PM (IST)
पटना/मुंबई। सावन की दूसरी सोमवरी को भोजपुरी अभिनेत्री व गायिका अक्षरा सिंह ने शिव भक्तों को एक विशेष तोहफा दिया। अक्षरा ने इस सावन पहला कांवड़ गीत 'कैलाशी' के रूप में बाबा भोले नाथ की महिमा का बखान किया है, जो रिलीज के साथ वायरल हो गया है। इससे पहले अक्षरा के गाने 'इधर आने का नहीं' को भी लोगों ने पसंद किया था।

अक्षरा का भोजपुरी कांवड़ गीत 'कैलाशी' उनके अपने यूट्यूब अक्षरा सिंह आफिसियल पर रिलीज हुआ है। इस गीत के गीतकार मनोज मतलबी हैं। संगीत अविनाश झा घुंघुरू ने दिया है।

अक्षरा ने अपने इस गाने को लेकर कहा, "यह गाना भोले नाथ के कैलाश से देव नगरी बाबा धाम आने पर है। हर साल बाबा साल में एक बार कैलाश और काशी छोड़ कर अपने भक्तों के लिए सावन महीने में देवघर आते हैं। इस क्रम में लोगों की आस्था बाबा के लिए खूब दिखती है। इसलिए मैंने हर साल की तरह इस साल भी बाबा और उनके भक्तों के लिए ये गाना गाया। मैं खुद भी बाबा की बहुत बड़ी भक्त हूं।"

अक्षरा ने कोरोना संकट में बाबा धाम में पूजा से वंचित रहने वाले करोड़ों श्रद्घालुओं के लिए दुख भी जताया। उन्होंने हलांकि कहा कि बाबा भोलेनाथ ने जब लोगों की रक्षा के लिए विषपान तक कर लिया था, तो कोरोना का भी वो कोई ना कोई हल जरूर निकालेंगे।
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement